Champions League : रियल मेड्रिड ने चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में लिवरपूल को हराकर 3-1 से जीत दर्ज की - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

Champions League : रियल मेड्रिड ने चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में लिवरपूल को हराकर 3-1 से जीत दर्ज की

Madrid | रियल मेड्रिड (Real Madrid) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चैंपियंस लीग (Champions League) के पहले चरण के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में लिवरपूल (Liverpool) को 3-1 से हरा दिया। इस मुकाबले से पहले रियल मेड्रिड (Real Madrid) के सेंट्रल डिफेंडर रापहाएल वाराने Corona से संक्रमित पाए गए थे लेकिन इससे टीम के प्रदर्शन पर असर नहीं पड़ा।

रियल मेड्रिड (Real Madrid) की ओर से विनिसिअस जूनियर ने पहले हॉफ में 27वें मिनट में गोल कर टीम को शुरूआती बढ़त दिलाई। इसके बाद पहले हॉफ खत्म होने से कुछ देर पहले रियल मेड्रिड (Real Madrid) की ओर से मार्को एसेंसिओ ने 36वें मिनट में गोल कर टीम की बढ़त 2-0 कर दी।

इसे भी पढ़ें :-IPL 2021ःदिल्ली को जीताने के लिए ऋषभ पंत चलेंगे धोनी की चाल

पहले हॉफ के खत्म होने तक रियल मेड्रिड (Real Madrid) ने 2-0 की बढ़त बना ली। दूसरे हॉफ के शुरू होने के कुछ देर बाद लिवरपूल (Liverpool) की ओर से मोहम्मद सलाह (Mohamed Salah) ने 51वें मिनट में गोल कर बढ़त कम करने की कोशिश की।

एक तरफ जहां लिवरपूल (Liverpool) बढ़त कम करने के बाद बराबरी को कोशिश में लगा रहा तो वहीं रियल मेड्रिड (Real Madrid) की ओर से विनिसिअस ने 65वें मिनट में एक और गोल कर बढ़त 3-1 कर दी। लिवरपूल (Liverpool) ने अंतिम मिनट तक गोल कर बढ़त या बराबरी हासिल करने की हरसंभव कोशिश लेकिन वह असफल रही।

इसे भी पढ़ें :-IPL 14 : दिनेश कार्तिक ने कहा, हरभजन का अंदाज और रुचि शानदार है

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Black Bikini में फेमस एक्ट्रेस Raai Laxmi ने ढाया कहर, वीडियो-फोटोज हो गए वायरल
Black Bikini में फेमस एक्ट्रेस Raai Laxmi ने ढाया कहर, वीडियो-फोटोज हो गए वायरल