• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

Chennai Super King : दिल्ली के खिलाफ धीमी ओवर गति के कारण CSK के कप्तान धोनी पर जुर्माना

Must Read

Mumbai | IPL के 14वें सीजन में वानखेड़े स्टेडियम में कल दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के पास निराश होने का एक और कारण था, क्योंकि उनकी टीम पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। IPL मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है कि IPL की आचार संहिता के तहत यह न्यूनतम ओवर-रेट अपराध से संबंधित उनकी टीम का सीजन का पहला अपराध है।

इसे देखते हुए बतौर कप्तान धोनी (Dhoni) पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। CSK अपने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 188 रन बनाए लेकिन शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के बीच शतकीय साझेदारी के बाद दिल्ली ने केवल तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Delhi के नवनियुक्त कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनकी टीम उनके गुरू रहे धोनी की सुपर किंग्स को 188 रनों पर रोकने में सफल रही और फिर शिखर धवन (Shikhar Dhawan)(85 रन, 54 गेंद,10 चौके, 2 छक्के) तथा पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) (72 रन, 38 गेंद, 9 चौके, 3 छक्के) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 138 रनों की साझेदारी के दम पर सात विकेट से जीत दर्ज की।

इसे भी पढ़ें :-Asian Olympic Qualifiers : भारत की महिला पहलवानों अंशु मलिक और सोनम मलिक ने Tokyo Olympic का कोटा हासिल किया

दिल्ली कैपिटल्स (DC) बीते सीजन में फाइनल तक पहुंची थी जबकि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सके थे। दिल्ली के खिलाफ धोनी का व्यक्तिगत प्रदर्शन भी निराशाजनकर रहा। वह दो गेंदें खेलकर खाता खोले बगैर पवेलिटन लौटे।

इसे भी पढ़ें :-IPL 14 : सनराइजर्स हैदराबाद का सामना कल दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स से

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This