चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों को ग्लूकोज चढ़वाने की जरूरत : सहवाग

दुबई। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अब तक फ्री होकर नहीं खेल पा रहे हैं और ना ही वो तेजी से रन बना पा रहे हैं और इसलिए अपनी खेल में तेजी लाने के लिए उन्हें ग्लूकोज चढ़वाने की जरूरत है। सहवाग ने शनिवार को ट्विटर पर कहा, चेन्नई के बल्लेबाज नहीं चल रहे हैं। अगले मैच से बल्लेबाजी करने ग्लूकोज चढ़वाकर आना पड़ेगा।

महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को आईपीएल के 13वें संस्करण में एक और हार का सामना करना पड़ा। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स ने उसे 44 रनों से हरा दिया।

176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई कभी भी मैच में नहीं दिखी। उसके लिए एक बार फिर सिर्फ फाफ डु प्लेसिस (43) अकेले लड़े। चेन्नई 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना सकी। दिल्ली कैपिटल्स के हाथों शुक्रवार को मात खाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी में कमी है और इसमें सुधार करना होगा।

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में धोनी ने कहा, मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था। विकेट धीमी हो गई थी। ओस भी नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है। हमें इसका पता लगाना होगा। अगले सात दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात की पता लगाने का मौका देगा।

टीम के पहले मैच की जीत के हीरो अंबाती रायडू बीते दो मैच नहीं खेले हैं। धोनी ने उम्मीद जताई है कि वह अगले मैच में खेलेंगे। धोनी ने कहा, ” रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए। वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे।

सुपर किंग्स को तीन मैचों में यह दूसरी हार मिली है। उसने अपने पहले मैच में मुम्बई इंडियंस को हराया था लेकिन उसके बाद उसे राजस्थान रॉयल्स और अब दिल्ली केपिटल्स के हाथों हार मिली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares