Gayle 67 vs Aus : क्रिस गेल ने 38 गेंद पर 67 रनों की पारी खेली...
खेल समाचार| नया इंडिया| Gayle 67 vs Aus : क्रिस गेल ने 38 गेंद पर 67 रनों की पारी खेली...

फिर आया क्रिस गेल का तूफान, अद्भुत पारी की बदौलत बना दिया अटूट कीर्तिमान

Chris gayle 14000 T20 runs

AUS vs WI | Gayle 67 vs Aus : क्रिस गेल का नाम पूरी दुनिया में यूनिवर्सल बॉस के नाम पर विख्यात है। जैसा उनका नाम है वैसे ही उनके कारनामे है। अपने दिन पर क्रिस गेल किसी भी टीम के गेंदबाजो की धज्जियाँ उड़ा सकते है। आधुनिक समय में T20 का उनसे बड़ा बल्लेबाज कोई नहीं है। T20 क्रिकेट में उन्ही के नाम सबसे ज्यादा इंटरनेशनल रन है और इस सूचि में उन्होंने एक और बड़ा रिकॉर्ड जोड़ दिया है। वेस्टइंडीज टीम इस ऑस्ट्रेलिया से 5 मैचों की T20 सीरीज खेल रही है। काफी लम्बे समय के बाद क्रिस गेल का बल्ला चला और उन्होंने ऐसी ताबड़तोड़ पारी खेली रिकार्ड्स की झड़ी लगा दी।

Gayle 67 vs Aus

गेल ने टी20 क्रिकेट में पूरे किये 14,000 रन

Gayle 67 vs Aus : क्रिस गेल ने 38 गेंद पर 67 रनों की बहुत जबरदस्त पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 7 लंबे छक्के मारे। वेस्टइंडीज ने इस मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम किया। मुकाबले की शुरुआत होने से पहले क्रिस के 13,971 रन थे, 67 रनों की पारी की बदौलत उनके T20 इंटरनेशनल में 14,000 रन पुरे हो गए। ऐसा करने वाले वो विश्व क्रिकेट के पहले बल्लेबाज है। क्रिस गेल की इस जबरदस्त पारी की बदौलत उन्हें मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Gayle 67 vs Aus

इसे भी पढ़े- कश्मीर के मुद्दे पर Pakistan के प्रधानमंत्री इमरान खान ने फिर उगला जहर, कहा – पाकिस्तान Kashmir के साथ है

Gayle 67 vs Aus : ब्रावो ने इस मैच से पहले गेल के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि गेल ने सालों तक टीम का भार अपने कंधों पर उठाया है और अब टीम की बारी है। गेल ने मैच के बाद कहा कि ब्रावो और पोलार्ड ने उन्हें मुश्किल समय पर सपोर्ट किया।

इसे भी पढ़े- Iraq में बड़ा हादसा, Covid 19 वार्ड में आग, 50 लोगों की झुलस कर मौत, कईयों की हालत नाजुक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow