IND Vs SA Series : आखिरी दो वनडे स्थगित, भारत के जाने पर भी संशय...
खेल समाचार| नया इंडिया| IND Vs SA Series : आखिरी दो वनडे स्थगित, भारत के जाने पर भी संशय...

Corona Impact : South Africa और Netherlands के बीच आखिरी दो वनडे स्थगित, भारत के जाने पर भी संशय…

IND Vs SA Series :

जोहानसबर्ग | IND Vs SA Series : कोरोना के नए वेरियंट से एक बार फिर से हड़कंप मच गया है. खेल के क्षेत्र में कभी इसका असर साफ देखा जा रहा है. यहीं कारण है कि दक्षिण अफ्रीका में इस सप्ताह कोरिया का नया वैरिएंट पाया गया था. जिसके बाद नीदरलैंड के साथ चल रही दक्षिण अफ़्रीका की मौजूदा वनडे सीरीज़ स्थगित कर दी गयी है. बता दें कि सेंचूरियन में शुक्रवार को बारिश के कारण पहला वनडे भी रद्द कर दिया गया था. क्रिकइंफो ने पहले शुक्रवार को बताया था कि यह सीरीज़ बीच में ही रूकती है, लेकिन नीदरलैंड की टीम को तीन दिसंबर से पहले फ्लाइट नहीं मिल सकती है.

IND Vs SA Series :

रेड जोन में आया दक्षिण अफ़्रीका

IND Vs SA Series : दक्षिण अफ़्रीका ब्रिटेन के रेड जोन में आ गया है. इटली, जर्मनी, सिंगापुर ने यात्रा प्रतिबंध लगा दिए हैं. कई और देशों के भी प्रतिबंध लगाने की संभावना है। अभी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा जा सकता लेकिन दक्षिण अफ़्रीका की पुरुष और महिला क्रिकेट की घरेलू सीरीज़ पर बड़ा प्रभाव पड़ सकता है. दोनों देश ऑटोमेटिक क्वालिफिकेशन से बाहर हैं। नीदरलैंड आखिरी स्थान पर है जबकि दक्षिण अफ्रीका नौंवें स्थान पर है.

इसे भी पढें- Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाओ नहीं तो गोली मार देंगे …

भारत का दौरा भी संशय में

IND Vs SA Series : भारत और न्यूजीलैंड के बीच श्रृंखला खत्म होने के बाद भारत को दक्षिण अफ्रीका टी20, वनडे और टेस्ट खेलने के लिए जाना है. लेकिन दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के नए वेरिएंट में दुनिया भर की चिंता बढ़ा दी है. यही कारण है कि नीदरलैंड ने भी बीच में ही दक्षिण अफ्रीका का दौरा स्थगित करने का फैसला लिया है. ऐसे में भारत के दक्षिण अफ्रीका जाने पर भी संशय बरकरार है. ज्यादा उम्मीद की जा रही है कि भारत इस दौरे को रद्द कर देगा. हालांकि इस संबंध में अब तक BCCI की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.

इसे भी पढें- Lifestyle : गलत स्थान पर रखीं ये चीजें तो कभी नहीं बन पाएंगे अमीर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी में क्या परंपरा टूटेगी?
यूपी में क्या परंपरा टूटेगी?