nayaindia Corona Third Wave Impact : BCCI भी परेशान, आगामी 3 श्रृंखलाएं रद्द...
कोविड-19 अपडेटस | खेल समाचार| नया इंडिया| Corona Third Wave Impact : BCCI भी परेशान, आगामी 3 श्रृंखलाएं रद्द...

Corona Impact : अब बढ़ते मामलों से BCCI भी परेशान, आगामी 3 श्रृंखलाओं को रद्द करने का फैसला….

Corona Third Wave Impact :

नई दिल्ली | Corona Third Wave Impact : देशभर में एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते मामलों ने परेशान करना शुरू कर दिया है. यहीं कारण है कि लगभग सभी राज्यों की सरकारों ने कढ़ी पाबंदियां लगानी शुरू कर दी हैं और स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है. हालांकि अब तक से केंद्र सरकार ने तीसरी लहर की पुष्टि नहीं की है. ऐसे में खेल जगत से जुड़ी एक औऱ बुरी खबर आ रही है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने देश में बढ़ते कोविड 19 के बढ़ते मामलों के कारण आगामी रणजी ट्रॉफ़ी, अंडर-25 सीके नायडू ट्रॉफ़ी और 2021-22 सीज़न के लिए सीनियर महिला टी 20 लीग को स्थगित कर दिया है. बता दें कि रणजी ट्रॉफ़ी और सीके नायडू ट्रॉफ़ी इस महीने शुरू होने वाली थी जबकि महिला लीग फ़रवरी के अंत में शुरू होने वाली थी.

BCCI Secretary Jay Shah :

जय शाह ने जारी की विज्ञप्ति

Corona Third Wave Impact : इस संबंध में जानकारी देते हुए कि BCCI सचिव जय शाह ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति जारी की. इसमें कहा गया है कि BCCI खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ़, मैच अधिकारियों और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहता है. यहीं कारण है कि अगले आदेश तक तीन टूर्नामेंटों को रोकने का फै़सला किया गया है.BCCI मौजूदा स्थिति का पर नज़र बनाए हुए है और परिस्थितियों का आकलन करना जारी रखेगा.

इसे भी पढें-भारत बायोटेक को बूस्टर शॉट के रूप में COVID-19 वैक्सीन का परीक्षण करने के लिए DCGI की मंजूरी मिली

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी की पुष्टि

Corona Third Wave Impact : श्री शाह ने कहा स्वास्थ्य कर्मियों, राज्य संघों, खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों, मैच अधिकारियों और सभी सेवा प्रदाताओं के प्रयासों की सराहना की. उन्होंने सबका धन्यवाद देते हुए कहा कि 2021-22 के घरेलू सीज़न के 11 टूर्नामेंटों में 700 से अधिक मैचों की मेज़बानी बढ़िया तरीके से किया है. बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा कि रणजी ट्रॉफ़ी को 15 दिनों के लिए पीछे धकेल दिया गया है. बता दें कि गांगुली खु़द एक सप्ताह पहले कोविड कोविड संक्रमित हो गए थे और कुछ दिनों के लिए कोलकाता के अस्पताल में भर्ती थे.

इसे भी पढें- मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कहा- मुस्लिम बच्चों को सूर्य नमस्कार से दूर ही रखें, केंद्रीय मंत्री ने बोर्ड को बताया फर्जी फतवों की फैक्ट्री…

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीएम शिंदे ने ‘विद्रोह’ को सही ठहराया
सीएम शिंदे ने ‘विद्रोह’ को सही ठहराया