nayaindia Corona Vaccination : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने Kovid-19 वैक्सीन का पहला डोज लिया - Naya India
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया|

Corona Vaccination : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने Kovid-19 वैक्सीन का पहला डोज लिया

नई दिल्ली | भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के कप्तान विराट कोहली ने आज (सोमवार को) घोषणा की कि उन्होंने Kovid-19 vaccine की पहली खुराक ले ली है । कप्तान कोहली ने साथ ही अपने फैंस से भी जल्द से जल्द टीका लगवाने का आग्रह किया। 32 साल के कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर vaccine लेते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। कोहली ने कहानी में लिखा, जितनी जल्दी हो सके आप टीकाकरण करा लें। सुरक्षित रहें।

इससे पहले, विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने Corona महामारी की दूसरी लहर से उत्पन्न संकट से निपटने में लोगों की मदद के लिए एक धन उगाही अभियान शुरू किया है। इस जोड़ी ने अभियान के लिए Crowd-funding Platform Keto के साथ मिलकर पूरी तरह से काम किया है और इस पहल के लिए 2 करोड़ रुपये का दान दिया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान कोहली अभी कुछ दिनों पहले तक IPL में खेल रहे थे लेकिन जैव बुलबुले के भीतर आए Corona मामलों के कारण IPL को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें :-IPL 2021 : जेम्स नीशम ने कहा, IPL का दोबारा से भारत में शुरू होना तय नहीं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 8 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रेलवे ने 304 ट्रेनें रद्द की
रेलवे ने 304 ट्रेनें रद्द की