कोविड-19: वेस्टइंडीज का इंग्लैंड दौरा स्थगित - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

कोविड-19: वेस्टइंडीज का इंग्लैंड दौरा स्थगित

सेंट जोंस (एंटिगा)। वेस्टइंडीज का जून में प्रस्तावित इंग्लैंड दौरा कोरोनावायरस के कारण स्थगित हो गया है। वेस्टइंडीज को इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी थी। सीरीज का पहला टेस्ट चार से आठ जून तक ओवल में, दूसरा टेस्ट 12 से 16 जून तक एजबेस्टन में और तीसरा और अंतिम टेस्ट 25 से 29 जून तक लॉर्डस में खेला जाना था।

क्रिकेट वेस्टइंडीज सीडब्ल्यूआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉन ग्रेव ने कहा, ” जून में खेलना अब पूरी तरह से संभव नहीं है और सीरीज की नई तारीखों के लिए हम ईसीबी और अन्य बोर्ड से बातचीत जारी रखेंगे।

हम केवल तभी इंग्लैंड का दौरा करेंगे जब हमारे खिलाड़ी इस बात को लेकर सुनिश्चित हो जाए कि वहां खेलना सुरक्षित है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शुक्रवार को घोषणा कर कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण इंग्लैंड एंड वेल्स में एक जुलाई तक कोई क्रिकेट नहीं खेली जाएगी।

ईसीबी बोर्ड की गुरुवार को हुई बैठक में गुरुवार को कई उपायों को मंजूरी दी गई, जिसमें कि अगर देश में इस ग्रीष्मकाल में कुछ क्रिकेट खेले जाते हैं, तो इंग्लिश सीजन को फिर से तैयार करना होगा। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के संबंध में इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीमों का कार्यक्रम जुलाई से सितंबर के अंत तक शुरू होगा और इसमें वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज भी शामिल है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दावोस के दो भाषणों का फर्क
दावोस के दो भाषणों का फर्क