सचिन सहित क्रिकेट संघों ने दी मदद, बीसीसीआई खामोश - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

सचिन सहित क्रिकेट संघों ने दी मदद, बीसीसीआई खामोश

नई दिल्ली। क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर सहित विभिन्न राज्य क्रिकेट संघों तथा अन्य खिलाड़ियों ने वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस कोविड-19 से लड़ने के लिए आर्थिक मदद दी है लेकिन विश्व का सबसे धनी क्रिकेट बोर्ड भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस सन्दर्भ में अभी तक कोई पहल नहीं की है।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से भारत सहित पूरी दुनिया प्रभावित है और देश में अब तक इससे संक्रमितों की संख्या 735 पहुंच चुकी है जबकि 17 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत सरकार ने एहतियातन देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की हुई है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री राहत कोष औऱ मुख्यमंत्री राहत कोष में 25-25 लाख रुपये की मदद दी है। सचिन ने इस कठिन दौर में मदद का हाथ आगे बढ़ाया और 50 लाख रूपये की राशि दान दी। सचिन कई चैरिटी कार्यों में भाग लेते रहे हैं और हमेशा कठिन दौर में लोगों की मदद करते आए हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले लोगों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की भी अपील की थी।

पूर्व भारतीय ओपनर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर 50 लाख रुपये की मदद देने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं। सचिन के अलावा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पुणे के एनजीओ के जरिए एक लाख रुपये की मदद दी है। हालांकि इतनी कम मदद देने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा है। तेज गेंदबाज इरफान पठान और उनके भाई ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने बड़ौदा पुलिस को जरूरतमंदों में वितरित करने के लिए 4000 मास्क दिए हैं।

Latest News

बिगबॉस 15 में जब ये हसीनाएं मारेगी एंट्री तो दिल में बजेगी घंटी, जानें कौन होगा घर में तड़का लगाने के लिए..
कहा जा रहा है कि जैसे ही कोई सदस्य घर से बेघर होगा किसी किसी नए सदस्य की एंट्री होगी। बिगबॉस 15…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});