खेल समाचार

Cricket : इंग्लैंड ने किया बायो बबल की जगह Team Environment शब्द इस्तेमाल करने का अनुरोध

लंदन | कोरोना काल में इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England cricket team) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ इस महीने के आखिर में होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज (domestic test series) के समय बायो बबल (bio bubble) शब्द का इस्तेमाल करने की बजाय टीम इंवायरमेंट (Team environment) शब्द इस्तेमाल करने का अनुरोध किया है।

खबर के अनुसार, टीम का मानना है कि इससे बायो बबल से जो निगेटिव बाती जुड़ी हुई है, वह दूर होगा और साथ ही खिलाड़ी कैंप (Players camp) में रहने के दौरान सुरक्षित को आरामदायक महसूस करेंगे।

इसे भी पढ़ें – West Bengal Lockdown: पश्चिम बंगाल में कल से 15 दिनों का लॉकडाउन, घर निकलने से पहले जान लें क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

एक रिपोर्ट में कहा गया है, भारत (India) के साथ सीरीज के खत्म होने के दो महीने के गैप के बाद और आईपीएल (IPL) में शामिल रहे खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी रहने की संभावनाओं को देखते हुए क्रिस सिल्वरवुड का कोचिंग स्टाफ और टीम बबल की जगह पर टीम इंवायरमेंट शब्द का इस्तेमाल करने का अनुरोध करेगा। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यह एक छोटा सा बदलाव है, लेकिन उम्मीद है कि इससे उन्हें आगे मदद मिलेगी।

इसे भी पढ़ें – Bollywood News : Rajkummar Rao ने कहा, ऐसी फिल्में चाहता हूं जिसपर 50 साल बाद गर्व कर सकूं

Latest News

राजनीति में उफान, लाचार मोदी!
गपशप | NI Desk - June 19,2021
वक्त बदल रहा है। बंगाल में भाजपाई तृणमूल कांग्रेस में जाते हुए हैं तो त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर खतरे के बादल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *