Cricket News : श्रीलंका दौरे पर अपने सभी मैच कोलंबो में खेलेगा भारत : रिपोर्ट - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

Cricket News : श्रीलंका दौरे पर अपने सभी मैच कोलंबो में खेलेगा भारत : रिपोर्ट

नई दिल्ली | कोलंबो का आर प्रेमदासा स्टेडियम (R Premadasa Stadium) भारत ( India) और मेजबान श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच होने वाली सीमित ओवरों के सभी मैचों की मेजबानी करेगा। भारतीय क्रिकेट टीम सीमित ओवरों की सीरीज के लिए इस साल जुलाई में श्रीलंका (Sri Lanka) का दौरा करेगी।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (BCCI President Saurabh Ganguly) ने इसकी जानकारी दी। श्रीलंका क्रिकेट (SLC) के प्रशासनिक समिति के चेयरमैन अर्जुन डी सिल्वा ने स्पोर्टस्टार से कहा, पूरी सीरीज को एक ही स्थान पर कराने की हमारी योजना है। अभी यह फैसला किया गया है कि आर प्रेमदासा स्टेडियम इन मैचों की मेजबानी करेगा।

इसे भी पढ़ें – अब ये एक्टर हुए COVID पॉजिटिव, दोस्त और फैंस ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

खबरों के अनुसार, भारतीय टीम पांच जुलाई को श्रीलंका (Sri Lanka) पहुंचेगी और फिर इसके बाद एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहेगी। क्वरंटीन पूरा करने के बाद मेहमान टीम 13 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज (ODI Series) खेलेगी और फिर 22 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

उन्होंने कहा, निश्चित रूप से यह इस पर भी निर्भर करता है कि कि उस समय की परिस्थितियां कैसी रहती है। कोरोना के कारण हम फैंस को स्टेडियम में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं, इसलिए सभी मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे।

इसे भी पढ़ें – WHO ने कहा – मरने वालों की लंबी है कतारें आंकड़े ना छुपाये सरकारें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *