IPl 2021 में शामिल रहे इस खिलाड़ी पर बुजुर्ग ने अपनी बहू के साथ अवैध संबंध का लगाया आरोप - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

IPl 2021 में शामिल रहे इस खिलाड़ी पर बुजुर्ग ने अपनी बहू के साथ अवैध संबंध का लगाया आरोप

Ahmedabad: क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का महिलाओं के साथ अफेयर की खबर हमेशा से ही चटकारे लेकर पढ़ी जाती रही है. कई खिलाड़ियों का करियर भी इन आरोपों के कारण पूरी तरह से बर्बाद हो गया है. ताजा मामला पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान से जुड़ा है. जानकारी के अनुसार इरफान पठान पर अहमदाबाद के पुलिस विभाग से रिटायर एक बुजुर्ग ने  उनकी बहू के साथ अवैध संबंध होने का बड़ा आरोप लगाया है. शिकायकर्ता परिवार ने मामले को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है,जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पीड़ित परिवार को धमकाते नजर आ रहे हैं पठान

बुजुर्ग दंपती का आरोप है कि इरफान उनके बेटे को धमाका रहे हैं. आरोप है कि  वे अपनी पहुंच का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. पुलिस ने बुजुर्ग सैयद इब्राहिम और उनकी पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में आकर आत्महत्या की धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.अहमदाबाद के वेजलुपर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक इब्राहिम भाई की बहू ने 11 मार्च 2021 को उनके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके अभी पुलिस जांच कर रही है.

पति ने कहा शादी से पहले से है अवैध संबंध

पति इब्राहिम ने बताया कि उनको झूठे मामले में फंसाया जा रहा है.  उनकी बहू का चक्कर इरफान से काफी समय पहले से चल रहा है. इब्राहिम भाई के बेटे सैयद के अनुसार, इरफान और उनकी वाइफ का अवैध संबंध शादी से पहले से ही था. उन्होंने बताया कि उनकी बीवी इरफान की चचेरी बहन लगती है और दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं. सैयद ने कहा कि इरफान उनकी पत्नी को चोरी-छिपे घूमाने भी लेकर जाते हैं और दोनों वीडियो कॉल पर अक्सर बात भी करते हैं.

इसे भी पढ़ें – IPl 2021 : सौरव गांगुली बोले- बायो-बबल तक कैसे पहुंचा Corona, अभी कहना मुश्किल

इरफान पठान ने नहीं दी है कोई प्रतिक्रिया

पुलिस के अनुसार बहू द्वारा दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराने के चलते इब्राहिमभाई और उनके परिवार मामले को कमजोर करने के लिए लड़की के कैरेक्टर पर सवाल उठा रहे हैं.  जानकारी के अनुसार इरफान ने लड़की की शादी खुद से इस परिवार में करवाई थी. हालांकि, इस मामले में इरफान पठान की अबतक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बुजुर्ग दंपती ने पुलिस स्टेशन में जाकर वीडियो बनाते हुए आत्महत्या की धमकी दी थी, जिसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें-  How To Boost Immunity: आइये जानते है इम्युन सिस्टम को मजबूत करने के सबसे आसान उपाय

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *