nayaindia After MI CSK Coach : MI के बाद बोले CSK के कोच- करीबी मैचों में...
खेल समाचार| नया इंडिया| After MI CSK Coach : MI के बाद बोले CSK के कोच- करीबी मैचों में...

MI के बाद बोले CSK के कोच- करीबी मैचों में अच्छा नहीं कर सके…

After MI CSK Coach :
Image Source : Social media

मुंबई | After MI CSK Coach : IPL 2022 इस बार स्थापित और सफल टीमोें के लिए खासा अच्छा नहीं रहा है. IPL के इतिहास में सबसे सफल टीम रही मुंबई आज अपने इस सीजन का आखिरी मैच खेलने के लिए उतरेगी. वहीं दूसरी सबसे सफल टीम CSK ने कल RR के खिलाफ अपना अंतिम मैच भी गंवा दिया. ऐसे में MI चाहेगी की वो अपना अंतिम मैच जीतकर एक अलग अंदाज में इस सीजन को अलविदा कहे और कुछ सकारात्मक चीजें अपने साथ ले जाएं. CSK के आखिरी मैच के गंवाने के बाद पत्रकारों से मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि लगता है कि उनकी टीम IPL के इस सत्र में करीबी मैचों में जीत दर्ज करने के लिये अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. CSK का अभियान 9वें स्थान पर समाप्त हुआ जिसमें टीम 14 मैचों में महज चार जीत ही दर्ज कर सकी.

After MI CSK Coach :
Image Source : Hindustan Live

हमने गवां दिए करीबी मैच…

After MI CSK Coach : फ्लेमिंग ने शुक्रवार को RR से CSK को मिली 5 विकेट की हार के बाद कहा कि हमारे कई मैच ऐसे रहे जो करीबी थे. लेकिन हम उनमें जीत दर्ज करने के लिये अच्छा नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि इस सत्र में ऐसा ही रहा जिससे हम क्वालीफाई नहीं कर सके.’ उन्होंने कहा कि टीम पिछले सत्र की तरह नहीं खेल सकी जिसमें कई नये खिलाड़ी भी थे. फ्लेमिंग ने कहा कि जब आप नये चक्र की शुरूआत करते हो तो आपके पास कई नये खिलाड़ी होते हैं और यह परीक्षा लेने वाला हो सकता है.
हम पिछले चार वर्षों के प्रदर्शन को जारी नहीं रख सके जो सचमुच चुनौती थी.

इसे भी पढें- ‘धकधक गर्ल’ ने तेजाब के रीमेक पर दी प्रतिक्रिया,कहा- मेरे पास ऐसी खबरों के लिए टाइम नहीं…

अगले सत्र में इसी से मिलेगी प्रेरणा

After MI CSK Coach : फ्लेमिंग ने कहा कि मुझे लगता है कि इस सत्र का प्रदर्शन लीग के अगले चरण के लिये खिलाड़ियों के लिये प्रेरणा की तरह काम करेगा. उन्होंने कहा कि हमारे पास फॉर्म में चल रहे कुछ खिलाड़ी नहीं थे जो हमें जीत दिला सकें और लय बनाये रखें. हमारे पास बेहतर करने का मौका था लेकिन सच्चाई यही है कि हम सेमीफाइनल के लिये क्वालीफाई नहीं कर सके और यह अगले साल के लिये ये एक प्रेरणा की तरह काम करेगा.

इसे भी पढें – एक तरफ बैंगलोर की आस, दूसरी तरफ Delhi का विश्वास – ये प्लेऑफ की रेस…

Leave a comment

Your email address will not be published.

10 + eight =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिंदे गुट को अदालत से राहत
शिंदे गुट को अदालत से राहत