CSK VS PUNJAB News : मैच हारने के बाद दिल जीतने पहुंच गया CSK का ये...
खेल समाचार| नया इंडिया| CSK VS PUNJAB News : मैच हारने के बाद दिल जीतने पहुंच गया CSK का ये...

CSK VS PUNJAB News : मैच हारने के बाद प्रेमिका का दिल जीतने पहुंच गया CSK का ये खिलाड़ी जानें फेल हुए या पास…

CSK VS PUNJAB News :

नई दिल्ली | CSK VS PUNJAB News : IPL 2021 जैसे-जैसे अपने अंतिम चरण पर पहुंच रहा है वैसे वैसे रोमांचक होता जा रहा यूएई में हो रहे दूसरे चरण के आयोजन में चेन्नई सुपर किंग्स मैच कुछ शुरुआती मैच बेहद प्रोफेशनल तरीके से जीते थे. लेकिन अब एक के बाद एक लगातार तीन मैच हार कर टीम दबाव में हैं. पंजाब के साथ खेले गए मैच में भी कुछ ऐसा ही हाल देखने को मिला. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी मुश्किल से 137 रन का लक्ष्य दिया. हालांकि पंजाब किंग्स के ओपनर बल्लेबाज और कप्तान के राहुल ने आतिशी पारी खेल इस मैच को एकतरफा कर जीत लिया. हालांकि मैच जरूर केएल राहुल की बल्लेबाजी की बदौलत पंजाब ने जीता लेकिन मैच के बाद सीएसके का यह धुरंधर गेंदबाज अपनी प्रेमिका का दिल जीतने में कामयाब हो गया.

दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

CSK VS PUNJAB News : मैच खत्म होने के तुरंत बाद दीपक चहर स्टैंड में पहुंच गए जहां पहले से उनकी गर्लफ्रेंड मौजूद थी. दीपक चहर ने स्टैंड में पहुंचने के बाद अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर दिया. दीपक चाहर ने फिल्मी स्टाइल में घुटने पर बैठकर प्रपोज किया इस दौरान आसपास के लोग तालियां बजाने लगे. दीपक चाहर के प्रपोजल के इस क्षण को यादगार बनाने में कैमरा मैंने भी कोई कमी नहीं छोड़ी. आसपास के लोगों ने भी तालियां बजाकर दोनों का अभिवादन किया.

इसे भी पढ़ें – Aryan Khan Drug Case : NCB को मिली 7 अक्टूबर तक की कस्टडी, वकील ने कहा- आर्यन चाहें तो शिप खरीद सकते हैं…

CSK VS PUNJAB News :

अच्छा नहीं रहा प्रदर्शन

CSK VS PUNJAB News : बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स किया तीसरी लगातार हार थी. प्रपोज करने वाले दीपक चाहर का प्रदर्शन इस मैच में भी खासा नहीं रहा. खासकर पंजाब किंग्स इलेवन के कप्तान किया और राहुल ने उनकी गेंदों की जमकर धुनाई की. दीपक चाहर ने 4 ओवर में 48 रन दिए और उन्हें मात्र एक विकेट ही मिला. हालांकि उन्होंने अपने प्रपोज करने का वीडियो इंस्टाग्राम में डाला जिसके बाद लोग उन्हें बधाइयां देने लगे.

इसे भी पढ़ें-सर्वे : देश के 30 प्रतिशत बच्चे स्कूल जाते हुए ही होते हैं दुर्घटना के शिकार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अमेरिका में रिकार्ड मामले, चीन में लॉकडाउन
अमेरिका में रिकार्ड मामले, चीन में लॉकडाउन