csk vs rcb :सैम कुरेन, नवदीप सैनी वापसी की कगार पर
खेल समाचार| नया इंडिया| csk vs rcb :सैम कुरेन, नवदीप सैनी वापसी की कगार पर

ipl 2021: चेन्नई सुपर किंग्स VS रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, संभावित XI सैम कुरेन, नवदीप सैनी वापसी की कगार पर

csk vs rcb

दुबई |  आरसीबी इस सीजन में शारजाह इंटरनेशनल स्टेडियम में पहले आईपीएल क्लैश में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ने पर कुछ थोक बदलाव करना चाहेगी। अबू धाबी के विपरीत दुबई … शारजाह एक छोटा मैदान है और 170 से ऊपर कुछ भी इस पिच पर एक बराबर स्कोर है। आरसीबी जिसके पास देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के रूप में एक ठोस शीर्ष क्रम है, इस अवसर का उपयोग फॉर्म में वापस आने और बदलाव करने के लिए कर सकता है। पिछले गेम में, उन्हें 92 रनों पर समेट दिया गया था। कप्तान विराट 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। आरसीबी के रक्षाकवच एबी डी भी गोल्डन डक पर आउट हो गये। आज भी कैप्टन कोहली के सामने धोनी के शेर है। सीएसके के पास धुरंधर खिलाड़ी है। एक तरफ रन मशीन कोहली और दूसरी तरफ कैप्टन कूल होकर खेलने वाले माही। उम्मीद है आज के मैच में माही के हैलीकॉप्टर शॉट देखने को मिलेंगे। ( csk vs rcb )

also read: KKR के कप्तान ‘इयोन मोर्गन’ ने जीत के लिए वेंकटेश अय्यर नहीं इसे बताया ‘सुपरस्टार’

संभावित XI

आरसीबी: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, केएस भरत (विकेटकीपर), एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड/सचिन बेबी, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और काइल जैमीसन/नवदीप सैनी

केकेआर के खिलाफ खराब प्रर्दशन को भी भूलना होगा

ऑस्ट्रेलियाई मैक्सवेल ने पहले चरण के दौरान अपने उच्च मूल्य टैग को सही ठहराया जिससे वह पक्ष के शीर्ष स्कोरर बन गए। वह हमेशा निर्भर डिविलियर्स की तरह एक बार फिर जाने के लिए उतावले होंगे। आरसीबी के गेंदबाजों को केकेआर के खिलाफ खराब प्रर्दशन को भी भूलना होगा। जबकि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल ने अच्छी गेंदबाजी की, कीवी तेज काइल जैमीसन, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा सभी ने एक ओवर में 10 से अधिक रन लुटाए।

सीएसके की मुंबई के साथ शुरुआत ( csk vs rcb )

इस बीच मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में सीएसके के लिए सब कुछ गिर गया। MSD होने के कारण बहुत अधिक चॉप और परिवर्तन से बचना चाहता है। सीएसके को मुंबई के खिलाफ अपने मुकाबले में उलटफेर का सामना करना पड़ सकता था।  यह युवा रुतुराज गायकवाड़ की 58 गेंदों में 88 रनों की परिपक्व नाबाद पारी के लिए नहीं था। टीम के प्रमुख रन बनाने वाले फाफ डु प्लेसिस (320 रन) मोईन अली डक पर आउट हो गए जबकि अंबाती रायुडू नॉटआउट रिटायर्ड हर्ट हो गए। अनुभवी सुरेश रैना और धोनी भी दोहरे अंक के स्कोर तक पहुंचने में नाकाम रहे और टीम 4 विकेट पर 24 रन बना रही थी। पिछले मैच में सैम कुरैन नहीं खेल पाये थे। सैम की जहग ब्रावो ने ली। ( csk vs rcb )

CSK: फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, एमएस धोनी (c&wk), अंबाती रायुडू, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और रवींद्र जडेजा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में फिर उछला संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटे में सामने आए 14 हजार पार नए मरीज, केरल में ऐसा रहा कोरोना ग्राफ
देश में फिर उछला संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटे में सामने आए 14 हजार पार नए मरीज, केरल में ऐसा रहा कोरोना ग्राफ