बंद स्टेडियम में आईपीएल खेलने को तैयार हैं कमिन्स - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

बंद स्टेडियम में आईपीएल खेलने को तैयार हैं कमिन्स

मेलबर्न। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी पैट कमिन्स ने कहा कि वह दर्शकों के बिना भी इस टी20 टूर्नामेंट में खेलने के इच्छुक हैं क्योंकि इससे कोविड-19 महामारी से परेशान दुनिया भर के लोगों में परिस्थितियां सामान्य होने की भावना पैदा होगी।

आईपीएल पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 29 मार्च से मुंबई में शुरू होना था लेकिन विश्व भर में 95 हजार से अधिक लोगों की जान ले चुकी इस महामारी के कारण यह टी20 टूर्नामेंट 15 अप्रैल तक टाल दिया गया।

कमिन्स से पूछा गया कि क्या वह बिना दर्शकों के मैचों का आयोजन करने का समर्थन करेंगे, उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर।  मैं उस हर चीज का समर्थन करूंगा जिसमें इन बड़े टूर्नामेंट का सुरक्षित आयोजन संभव हो। कमिन्स को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा था जिससे वह लीग के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गये थे। उन्हें उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट होगा लेकिन अगर जल्द ही इसका आयोजन होता है तो उन्हें हैरानी होगी।

उन्होंने कहा, प्रत्येक गेंद पर चाहे छक्का पड़े या विकेट मिले जो शोर उठता है, वहां जो माहौल बनता है उसी को देखकर हमें भारत में खेलना पसंद है। कमिन्स ने कहा, अगर ऐसा नहीं होता तो इसकी कुछ कमी खलेगी, लेकिन अगर दर्शकों के बिना भी इसका आयोजन किया जाता है तो मुझे इसमें कोई संदेह नहीं कि यह शानदार टूर्नामेंट होगा।इस आस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने हालांकि कहा कि पहली प्राथमिकता लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा होनी चाहिए।

Latest News

Tokyo Olympic : अब पीवी सिंधु का मुकाबला डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ड से, दोनों के ये हैं रिकार्ड
आपको 2016 का रियो ओलंपिक याद होगा, जहां सिंधु कैरोलिना मारिन से फाइनल हार गई थीं। ब्लिचफेल्ड भी 2018 में यूरोपीय चैंपियनशिप…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});