डिविलियर्स की फॉर्म अच्छी रही तो खेल सकते हैं टी-20 विश्व कप

जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका टीम के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कहा है कि अगर अब्राहम डिविलियर्स की फॉर्म अच्छी रहती है और वह अपने आप को चयन के लिए उपलब्ध बताते हैं तो वह टी-20 विश्व कप खेल सकते हैं।

खेल के तीनों प्रारूपों में टीम की कप्तानी कर चुके डिविलियर्स ने 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह हालांकि फ्रेंचाइजी आधारित टी-20 टूर्नामेंट्स में सक्रिय हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने बाउचर के हवाले से लिखा, “वह मीडिया और पब्लिक में चर्चा का विषय हैं लेकिन मेरे लिए नहीं हैं। मैंने उनसे बात की थी और आने वाले कुछ दिनों में पता चल जाएगा कि उनको लेकर क्या फैसला होने वाला है। मैंने कोच पद का कार्यभार संभालने के बाद पहले दिन से कहा है कि मैं विश्व कप में अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को लेकर जाना चाहता हूं।”

पूर्व विकेटकीपर ने कहा, “अगर डिविलियर्स अच्छी फॉर्म में रहते हैं और जितने समय में हमने उन्हें कहा है उतने समय में वे अपने आप को चयन के लिए उपलब्ध बताते हैं तो उन्हें टीम में जरूर होना चाहिए। यह अहम या इस तरह की किसी भी चीज की बात नहीं है। यह विश्व कप में अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम भेजने और टूर्नामेंट जीतने की कोशिश करने का मुद्दा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares