nayaindia Delhi Beat Chennai 3 Wickets: दिल्ली अंक तालिका में पहुंची पहले स्थान पर
kishori-yojna
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Delhi Beat Chennai 3 Wickets: दिल्ली अंक तालिका में पहुंची पहले स्थान पर

धोनी की चेन्नई टीम को दिल्ली ने धोया, 3 विकेट से हराकर अंक तालिका में पहुंची पहले स्थान पर

नई दिल्ली | Delhi Beat Chennai 3 Wickets: IPL 2021 के 50वें मैच में अब तक का सबसे बड़ा रोमांच देखने को मिला। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 3 विकेट से हराकर अंक तालिका में पहले स्थान पा लिया है। मैच में शिमरॉन हेटमायर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

CSK VS DC Live :

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले चेन्नई को खिलाने का फैसला लिया। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर सिर्फ 136 रन बनाए। दिल्ली की ओर से अक्षर ने 2 विकेट, नॉर्टजे, आवेश खान और अश्विन ने एक-एक विकेट लिया।

Ms dhoni

Lakhimpur Khiri violence : योगी आदित्यनाथ पर बरसीं सीएम ममता बनर्जी, कहा- BJP रामराज्य की बात करती है और…

Delhi Beat Chennai 3 Wickets: लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। दिल्ली के लिए भी ये छोटा लक्ष्य पहाड़ जैसा हो गया और दिल्ली को भी पूरे 19 ओवर खेलने को मजबूर होना पड़ा, लेकिन हेटमायर के 18 गेंदों पर दो चैकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 28 रन के दम पर 19.4 ओवर में 7 विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीत लिया।

चेन्नई की ओर से रवींद्र जडेजा और शार्दूल ठाकुर ने दो-दो विकेट लिए, जबकि दीपक चाहर, जोश हेजलवुड और ड्वेन ब्रावो को एक-एक विकेट झटका।

यह भी पढ़ें:- Akshay Kumar ने चांदनी चौक पहुंचने के बाद कर दिया ये काम, लोगों ने वीडियो देख.. ( Watch Video)

वहीं, इससे पहले आईपीएल का 49वां मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया जिसमें केन विलियमसन की टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:-दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सर्दियों में वायु प्रदूषण से निपटने के लिए किया 10 सूत्रीय कार्य योजना का अनावरण

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + eight =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पतंजलि ने जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्री वितरित की
पतंजलि ने जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्री वितरित की