nayaindia Suryakumar Form Is Nothing To Worry About Piyush Chawla सूर्यकुमार की फॉर्म चिंता की बात नहीं: पीयूष चावला
खेल समाचार

सूर्यकुमार की फॉर्म चिंता की बात नहीं: पीयूष चावला

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) की दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ आखिरी गेंद पर रोमांचक जीत में अपनी पहली गेंद पर शून्य पर आउट होने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बचाव करते हुए टीम के अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने कहा है कि उनकी फॉर्म चिंता की बात नहीं है। स्काई के लिए उनकी पिछली 6 पारियों (3 वनडे और 3 आईपीएल) में यह चौथा गोल्डन डक रहा। चावला ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में कहा सूर्य की फॉर्म कभी चिंता की बात नहीं रही। उन्हें इस फॉर्मेट में वापसी करने के लिए केवल 10 गेंदों की जरूरत है। आप चार चौके मारो, आप फॉर्म में वापस आ जाओगे। वह पहली गेंद पर आउट हो गए, लेकिन ऐसा होता है, वह स्थिति ही ऐसी थी। उन्होंने जो शॉट खेला, वह चौके या छक्के के लिए भी जा सकता था लेकिन वह बॉउंड्री पर लपके गए। सूर्य जिस तरह के बल्लेबाज हैं।

ये भी पढ़ें- http://बीआरएस बैठक के दौरान पटाखों से लगी आग से विस्फोट

उनका आत्मविश्वास ऊंचा है और यह केवल 10 गेंदों की बात है और वह फॉर्म में वापस आ जाएंगे। चावला ने इस मुकाबले में 22 रन पर तीन विकेट लिए और दिल्ली के मध्य क्रम की कमर तोड़ दी। दिल्ली ने पॉवरप्ले में 51/1 रन बना लिए थे लेकिन चावला ने अपने पहले ओवर में आठ रन देने के बाद मनीष पांडेय (Manish Pandey), रोवमन पॉवेल (Rovman Powell) और ललित यादव (Lalit Yadav) को आउट किया।उन्होंने अपने प्रदर्शन का श्रेय निरंतर मैच अभ्यास को दिया। उन्हें 2022 नीलामी में किसी टीम ने नहीं खरीदा था और वह कमेंटेटर बन गए थे। उन्होंने कहा मैं ऐसा खिलाड़ी हूं जो नेट्स में गेंदबाजी करने के बजाये मैच में चार ओवर डालना पसंद करता है।

आपको यह पता होना चाहिए कि मैच में गेंद अच्छी बॉल है या खराब बॉल। मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मुझे जब भी समय मिले मैं काफी मैच खेलूं। उन्होंने कहा जब भी अच्छे टूर्नामेंट होते हैं दिल्ली में आल इंडिया एसपीजे कप सीजन दो और मुम्बई में डीवाई पाटिल – मैं दोनों टूर्नामेंट में खेला हूं और गुजरात के लिए घरेलू सफेद बॉल क्रिकेट भी। ये मैच मुझे तैयार करने के लिए पर्याप्त हैं। मैं यह भी सुनिश्चित करता हूं कि मैं अपनी फिटनेस पर भी काम करूं। चावला ने कहा मैं ज्यादा क्रिकेट नहीं खेल रहा हूं जैसे घरेलू और प्रतिस्पर्धात्मक लेकिन मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं जिन भी मैचों में खेलूं मैं 100 प्रतिशत से ज्यादा योगदान दूं क्योंकि स्थानीय मैच या क्लब मैच, आप जाते हैं और आप अपना आत्मविश्वास खो बैठते हैं। उन्होंने कहा आप आते हैं और गेंदबाजी करते हैं लेकिन मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं अपनी पूरी क्षमता से गेंदबाजी करूं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें