दिल्ली पहले से ज्यादा अभी आईपीएल जीतने के करीब है : शिखर

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का मानना है कि टीम पहले की तुलना में काफी मजबूत है और आईपीएल का खिताब जीतने के बेहद करीब है।

शिखर को दिल्ली ने पिछले साल अपनी टीम में शामिल किया था और उन्होंने आईपीएल के पिछले सत्र में 16 मैचों में 521 रन बनाए थे। शिखर पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे।

34 वर्षीय शिखर ने कहा, कुछ वर्षों बाद दिल्ली की टीम में वापस आना सुखद है। दिल्ली हमेशा मेरा घर रहा है और दिल के काफी करीब रहा है। मेरे ख्याल से टीम पहले की तुलना में काफी मजबूत है और आईपीएल जीतने के काफी करीब है। मुझे यकीन है कि हम जल्द आईपीएल का खिताब जीतेंगे और प्रशंसकों को ट्राफी देंगे। वे इसके हकदार हैं क्योंकि हमारे प्रशंसक हमेशा टीम का समर्थन करते हैं।

कोरोना के कारण लॉकडाउन में क्रिकेट गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई है और ऐसे में खिलाड़ी घरवालों के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं महामारी के दौरान परिवार वालों के साथ समय बिताकर इसे अवसर में बदल रहा हूं। वह ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं और मुझे उनसे मिलने का काफी कम समय मिलता है क्योंकि मुझे लगातार यात्रा करनी पड़ती है।

बल्लेबाज ने कहा, मुझे खुशी है कि मैं अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं और उनके करीब आ रहा हूं। हालांकि मैं दोबारा मैदान पर वापसी के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। लेकिन इसके साथ ही मैं इस बात से दुखी नहीं हूं कि मैं घर में समय व्यतीत कर रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares