पहलवान Sushil Kumar की सूचना देने वाले को एक लाख का ईनाम, अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

पहलवान Sushil Kumar की सूचना देने वाले को एक लाख का ईनाम, अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज

नई दिल्ली। हत्या के आरोप में फरार चल रहे भारतीय ओलंपिक विजेता पहलवान सुशील कुमार ( Sushil Kumar ) की परेशानी और बढ़ गई है. दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने मंगलवार को उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. छत्रसाल स्टेडियम ( Chhatrasal Stadium ) में दो गुटों में लड़ाई में 23 वर्षीय सागर राणा ( Sagar Rana Murder Case ) की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार ( Wrestler Sushil Kumar ) और उनके अन्य साथियों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया जा चुका है. सागर राणा की हत्या के बाद से पहलवान सुशील कुमार फरार चल रहे है.

ये भी पढ़ें:- एबी डिविलियर्स फैंस को धक्का, अब Inter National Cricket में नहीं करेंगे वापसी

1 लाख के इनाम का ऐलान
दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार और उसके साथियों के खिलाफ गिरफ्तारी से संबंधित सूचना देने पर एक लाख रूपये दिए जाने का ऐलान किया है. इसी के सुशील के साथ फरार चल रहे अजय पर भी पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इससे पहले सुशील कुमार और उनके साथियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था.

ये भी पढ़ें:- Sushil Kumar के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, लगातार अपने ठिकाने बदल रहा हत्या में आरोपी पहलवान

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार, छत्रसाल स्टेडियम में हुई झड़प के दौरान 23 साल के सागर राणा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. झड़प के दौरान कुछ पहलवान घायल भी हुए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिल्ली पुलिस ने कुछ लोगों के बयान दर्ज किए थे, जिसमें सुशील के खिलाफ आरोप लगाए गए थे. तब से सुशील कुमार फरार हैं. फरार सुशील कुमार का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. लेकिन अभी तक सुशील के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *