dhoni about bravo and gayakwad : गायकवाड़ और ब्रावो से हमनें जो उम्मीद की
खेल समाचार| नया इंडिया| dhoni about bravo and gayakwad : गायकवाड़ और ब्रावो से हमनें जो उम्मीद की

IPL 2021: गायकवाड़ और ब्रावो से हमनें जो उम्मीद की थी, उससे कहीं अधिक मिला – कप्तान एमएस धोनी

dhoni about bravo and gayakwad

दुबई |  रुतुराज गायकवाड़ और ड्वेन ब्रावो के बीच 39 रन की तेज साझेदारी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जीत साबित हुई। सीएसके ने 156 रन बनाये जो मुंबई इंडियंस की पहुंच से परे था। आईपीएल 2021 रविवार को एक मजबूर ब्रेक के बाद फिर से शुरू हुआ। सीएसके अपने बल्लेबाजी पावरप्ले में 24/4 पर काफी तनाव में था, लेकिन गायकवाड़ की शानदार पारी, जो 88 रन बनाकर नाबाद रहे और ऑलराउंडर ब्रावो (8 रन पर 23) के देर से कैमियो ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चुनौतीपूर्ण 156/6 को धक्का दिया। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने उन दोनों की प्रशंसा की। जिनका योगदान अंत में निर्णायक साबित हुआ क्योंकि उन्होंने अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए MI के 136/8 के साथ 20 रन से जीत हासिल की। कल के मैच में रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाये। सीएसके कल का मैच जीतने के बाद अंकतालिका पर पहले नंबर पर आ गई है। ( dhoni about bravo and gayakwad )

also read: IPL 2021: ‘इस्लाम विरोधी’ सामग्री के कारण अफगानिस्तान में टी20 लीग के प्रसारण पर रोक

पिच पर जल्दी बल्लेबाजी करना मुश्किल था – माही

धोनी ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि 30/4 पर आप बोर्ड पर कुछ सम्मानजनक प्राप्त करना चाहते हैं और रुतुराज और ब्रावो ने हमें जो उम्मीद की थी, उससे अधिक मिला। हमें 140 तक पहुंचने के लिए असाधारण बल्लेबाजी करनी पड़ी। लेकिन 160 तक पहुंचना जबरदस्त था। धोनी ने यह भी बताया कि पिच पर जल्दी बल्लेबाजी करना मुश्किल था। विकेट थोड़ा दो-गति वाला था और शुरुआत में धीमा था। उनमें से ज्यादातर धीमी गति से आउट हुए और इसलिए हमने विकेट गंवाए। सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और नहीं। मोईन अली दोनों अपना खाता खोलने में विफल रहे, जबकि अंबाती रायुडू भी स्कोरबोर्ड को परेशान करने में विफल रहे क्योंकि वह अपनी बाईं कोहनी पर चोट लगने के बाद सेवानिवृत्त हुए।

ब्रावो का बेहतरीन प्रदर्शन ( dhoni about bravo and gayakwad )

अगर आप नीचे बल्लेबाजी कर रहे हैं तो यह मुश्किल है। अगर आपको यह देखने का मौका नहीं मिलता है कि क्या हो रहा है, तो आप कड़ी मेहनत करना चाहते हैं। रायुडू चोटिल हो गए, इसलिए वहां से वापस आना मुश्किल था लेकिन हमने समझदारी से बल्लेबाजी की और शानदार अंत किया। एक बल्लेबाज के लिए अंत तक बल्लेबाजी करना समझदारी थी। यह जीत आठ मैचों में सीएसके की छठी थी जिसने उनके कुल अंक 12 तक ले लिए और उन्होंने बेहतर नेट-रन रेट के आधार पर दिल्ली की राजधानियों को शीर्ष से विस्थापित कर दिया। ब्रावो ने भी अपने चार ओवरों में 3/25 के साथ गेंद खत्म की। ( dhoni about bravo and gayakwad )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बाॅलीवुड एक्ट्रेस Ananya Pandey के घर NCB की छापेमारी, ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया
बाॅलीवुड एक्ट्रेस Ananya Pandey के घर NCB की छापेमारी, ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया