nayaindia dhoni and virat cut sallary : मदद करने के लिए बड़ी वेतन कटौती की।
खेल समाचार| नया इंडिया| dhoni and virat cut sallary : मदद करने के लिए बड़ी वेतन कटौती की।

IPL 2022 रिटेंशन: एमएस धोनी और विराट कोहली चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मदद के लिए वेतन में की कटौती

dhoni and virat cut sallary

मुंबई |  भारतीय टीम के पूर्व और वर्तमान कप्तानों एमएस धोनी और विराट कोहली ने क्रमशः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी के वेतन पर्स को बढ़ाने में मदद करने के लिए बड़ी वेतन कटौती की। जैसा कि पहले बताया गया था। धोनी ने आईपीएल 2021 का खिताब जीता था। एम एस धोनी ने सीएसके की पहली पिक नहीं बनने का फैसला किया और रवींद्र जडेजा को ऑलराउंडर के 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया। और वहीं एम एस धोनी को सर जड्डू की तुलना में की 12 करोड़ रुपये के वेतन पर समझौता किया। जहां जडेजा, ऋषभ पंत और रोहित शर्मा जैसे सभी को उनकी फ्रेंचाइजी की पहली पसंद के रूप में 16 करोड़ रुपये मिले। वहीं कोहली ने 15 करोड़ रुपये में समझौता किया, हालांकि वह आरसीबी के लिए पहली पसंद भी थे। कोहली ने आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था और अब उन्होंने लगभग 2 करोड़ रुपये की वेतन कटौती की है। ( dhoni and virat cut sallary)

also read: दिसबंर के पहले दिन से महंगाई का झटका! गैस सिलेंडर से लेकर फोन पर बात करना भी हुआ महंगा, जानें और क्या-क्या लगे झटकें

धोनी ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के रूप में वेतन में कटौती

धोनी के नेतृत्व में सीएसके ने आईपीएल 2021 के 2021 संस्करण में अपना चौथा आईपीएल खिताब जीता। धोनी के रिटेंशन के दिन चेन्नई की पहली पिक बनने की उम्मीद थी, लेकिन सीएसके ने खुलासा किया कि धोनी ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के रूप में वेतन में कटौती करने का विकल्प चुना था। आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई की पहली पिक के रूप में बरकरार रखा गया है। अन्य फ्रेंचाइजी में आंद्रे रसेल और मयंक अग्रवाल क्रमश: कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स से 12 करोड़ रुपये कमाएंगे, जबकि राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान संजू सैमसन और केन विलियमसन को 14-14 करोड़ रुपये मिलेंगे।

धोनी के बाद फाफ डु प्लेसिस संभालेंगे कप्तानी ( dhoni and virat cut sallary)

इस बीच, न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डोल का मानना ​​​​है कि धोनी आईपीएल 2022 के पूरे सीजन के लिए सीएसके का नेतृत्व नहीं करेंगे। जब एमएस धोनी अपना अंतिम गेम खेलने का फैसला करते हैं, तो फाफ डु प्लेसिस अगले साल अप्रैल-मई में कप्तानी संभालेंगे। यह मेरी सोच है और मुझे नहीं लगता कि एमएस धोनी पूरा सीजन खेलेंगे। साइमन डोल ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया कि फाफ डु प्लेसिस उनकी जगह लेंगे। लेकिन एक घरेलू खेल होगा जहां वे घोषणा करेंगे कि यह MSD का आखिरी गेम होगा और फाफ वहां से पदभार संभालेंगे। ( dhoni and virat cut sallary)

Leave a comment

Your email address will not be published.

18 − 17 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थान के नागौर में फिर खूनी खेल, परिवार के 4 लोगों को गाड़ी से रौंदा, दो महिलाओं समेत 3 की मौत
राजस्थान के नागौर में फिर खूनी खेल, परिवार के 4 लोगों को गाड़ी से रौंदा, दो महिलाओं समेत 3 की मौत