nayaindia धोनी क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं : ब्रावो - Naya India
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया|

धोनी क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं : ब्रावो

नई दिल्ली। भारत की विश्व कप के सेमीफाइनल में हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी की जितनी भी आलोचना की जाती रही हो लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कैरेबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का कहना है कि चेन्नई टीम के कप्तान धोनी क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

ब्रावो 2011 से चेन्नई टीम में शामिल हैं और अकसर धोनी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हैं। चेन्नई ने 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल का खिताब जीता था और यह तीनों खिताब उसने धोनी के नेतृत्व में जीते हैं।

ब्रावो ने जिम्बाब्वे के पूर्व तेज गेंदबाज पोमी मबांग्वा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान चर्चा करते हुए चेन्नई के साथ बिताए अपने अनुभवों को साझा किया। उन्होंने कहा, धोनी हमारी टीम के और क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिनसे आसानी से मेलजोल बढ़ाया जा सकता है। मैदान के बाहर वह वीडियो गेम्स खेलते हैं और लोगों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं।

ऑलराउंडर ने कहा, जब भी आप सबसे बड़े सुपरस्टार की बात करते हैं तो इसके लिए एक ही व्यक्ति का नाम सामने आता है और वह हैं धोनी चेन्नई एक विशेष टीम है और इसके प्रशंसक टीम के प्रति काफी वफादार हैं।

ब्रावो ने कहा, मेरे ख्याल से चेन्नई की सफलता का ज्यादातर श्रेय धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग को जाता है। टीम के मालिक भी इन दोनों पर काफी भरोसा करते हैं जिससे निर्णय लेते वक्त बाहरी हस्तक्षेप नहीं रहता है। दोनों ही इस खेल के बड़े विद्यार्थी हैं। खिलाड़ी धोनी को पसंद करते हैं और स्टेडियम का माहौल तथा फ्रेंचाइजी आपको अपने हिसाब से खेलने की छूट देता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 11 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ग्रामीण अर्थव्यवस्था में वृद्धि से मनरेगा में कमी