nayaindia धोनी वनडे से जल्द ले सकते हैं संन्यास: शास्त्री - Naya India
kishori-yojna
खेल समाचार| नया इंडिया|

धोनी वनडे से जल्द ले सकते हैं संन्यास: शास्त्री

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच टीम इंडिया के प्रमुख कोच रवि शास्‍त्री ने कहा है कि धोनी एकदिवसीय क्रिकेट से जल्द संन्यास ले सकते हैं।

शास्‍त्री ने न्यूज-18 इंडिया से बातचीत में संकेत दिया है कि धोनी जल्द ही अपने वनडे करियर को अलविदा कह सकते हैं। हालांकि वह उसके बाद भी टी-20 क्रिकेट खेलना जारी रख सकते हैं। धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं।

शास्‍त्री की इस बात पर यदि यकीन किया जाए तो धोनी ऑस्ट्रेलिया में इसी साल होने वाले टी-20 विश्वकप में भी खेलते नजर आ सकते हैं। भारतीय कोच ने कहा कि धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है। वह इंडियन प्रीमियर लीग में खेलेंगे। उन्होंने कहा,“ धोनी के बारे में मैं एक बात जानता हूं कि वह खुद को टीम पर कभी नहीं थोपते हैं, अगर उन्हें लगता है कि वह खेलना जारी नहीं रख सकते हैं तो टेस्ट क्रिकेट की तरह ही कह देंगे कि मैं काफी क्रिकेट खेल चुका हूं।

लेकिन अगर वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो वह इस प्रारूप में आगे भी खेलना जारी रख सकते हैं।” शास्‍त्री के इस बयान पर समझा जा सकता है कि धोनी इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं। धोनी ने जुलाई 2019 में एकदिवसीय विश्वकप के सेमीफाइनल के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन उन्होंने संन्यास को लेकर सीधे तौर पर कोई बात नहीं की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + fourteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भोंपू-पत्रकारिता का अमृत-दशक
भोंपू-पत्रकारिता का अमृत-दशक