• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 6, 2021
No menu items!
spot_img

धीमी गति की पिच को समझ नहीं पाए : मोर्गन

Must Read

अहमदाबाद। दूसरे टी20 में भारत के हाथों मिली सात विकेट की हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि उनके बल्लेबाज धीमी पिच को समझ नहीं पाए और इसलिए वे रन बनाने में विफल रहे। कप्तान विराट कोहली (नाबाद 73) और अपना डेब्यू मैच खेलने वाले ईशान किशन (56) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत भारत ने यहां नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में कल इंग्लैंड को सात विकेट से हरा दिया।

इस जीत के साथ भारत ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। इंग्लैंड ने पहला मैच आठ विकेट से जीता था। मोर्गन ने कहा कि पहले मैच की पिच दूसरे मैच की पिच से काफी अलग थी। मोर्गन ने मैच के बाद कहा, एक समय हम अच्छी स्थिति में थे (इंग्लैंड का स्कोर 11 ओवर में दो विकेट पर 91 रन था)। लेकिन भारत ने अच्छी गेंदबाजी की।

यह पहले मैच की पिच से अलग पिच थी। पिच धीमी थी और इस पर हमारी कमजोरियां उजागर हो गईं। उन्होंने हमें शुरू से ही बैकफुट पर रखा और हम उसका सामना नहीं कर सके। यह निराशाजनक था। गेंद की गति हमेशा से बल्लेबाजों के लिए चुनौतीपूर्ण रहती है। जिस तरह से हम खेले, उससे मैं थोड़ा निराश हूं।

इंग्लैंड को दूसरे मैच में तेज गेंदबाज मार्क वुड की कमी खली, जिन्होंने पहले मैच में चार ओवर में 20 रन देकर एक विकेट चटकाए थे। वुड चोट के कारण अगले मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। कप्तान ने कहा, हमें हमेशा मार्क वुड की कमी खली। वह आज बेहतर महसूस कर रहे हैं और उम्मीद है कि अगले मैच तक फिट हो जाएंगे। हम अभ्यास करेंगे और अगला मैच लाल मिट्टी पर है और वहां शायद ज्यादा टर्न होगा। दोनों टीमों के बीच तीसरा मैच कल खेला जाएगा।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

LPG Offers: अब रसोई गैस सिलेंडर पर मिलेगी 800 रूपये की छूट..जानें क्या है ऑफर

पेट्रोल-डीजल इस महीने लगातार तीसरे दिन महंगा हुआ है। रसोई गैस भी 809 रुपये प्रति सिलेंडर है। आप पेट्रोल...

More Articles Like This