खेल समाचार

जीत के नशे में पगलाया Pak बताया इस्लाम की फतह, कहा -दुनिय़ाभर के मुस्लिमों को मुबारकबाद ... (Watch Video)

Share
जीत के नशे में पगलाया Pak बताया इस्लाम की फतह, कहा -दुनिय़ाभर के मुस्लिमों को मुबारकबाद ... (Watch Video)
नई दिल्ली | Ind Vs Pak Reaction : भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद वहां ईद जैसा माहौल रहा. यह पूरी तरह सच है कि दशकों से मिली हार के बाद भारत के लोगों को निराशा हाथ लगी है. लेकिन जीत के नशे में पाकिस्तान कुछ इस तरह डूब गया कि इमरान खान सरकार के मंत्री ने अजीबोगरीब बयान दे दिया. पाकिस्तान की जीत को मजहबी रंग देते हुए इमरान सरकार के मंत्री शेख रशीद ने जहर उगला है. उन्होंने कहा कि वे इस जीत को अलग एंगल से देखते हैं. इमरान सरकार के इस मंत्री का बयान देखकर आपको लगेगा कि या कोई क्रिकेट का मुकाबला नहीं बल्कि जंग चल रही थी और वे जंग की भाषा बोल रहे हैं.

दुनिया भर के मुस्लिमों को दी बधाई

Ind Vs Pak Reaction : पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान ने T20 में मैच हासिल कर इतिहास रचा है. इसके लिए पाकिस्तान के साथ साथ ही भारत के मुसलमान भी जश्न मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान टीम के साथी पूरी दुनिया के मुसलमानों की जीत है, वास्तव में यह इस्लाम की जीत है. शेख रशीद इतना ही कहकर नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया कि इस जीत के लिए दुनिया भर के मुसलमानों को मुबारकबाद.
इसे भी पढ़ें- आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत, अगली सुनवाई 3 नवंबर को

आज ही था हमारे लिए फाइनल

Ind Vs Pak Reaction: सोशल मीडिया में वायरल होते इस वीडियो में रशीद कहते हैं कि आज का मैच ही हमारा फाइनल था. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मैच अपनी जिम्मेदारी के लिए मैं मैदान में नहीं देख सका. लेकिन मैंने कोशिश की कि लोग सुकून से फतेह का जश्न बना सके. इसके आगे उन्होंने कहा कि हमारा फाइनल मैच जो हो गया. अब पाकिस्तान हार भी जाए तो अफसोस नहीं पाकिस्तान जिंदाबाद.. इस्लाम जिंदाबाद... इसे भी पढ़ें-Mamata Banerjee ने दिया अजीबोगरीब बयान कहा- कोरोना वैक्सीन की दोनों डोजें लेने की बाद लोगों को ज्यादा हो रहा है कोरोना…
Published

और पढ़ें