nayaindia Ellyse सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज़ी ऑलराउंडर: एडवर्ड्स
खेल समाचार

एलिस सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज़ी ऑलराउंडर: एडवर्ड्स

ByNI Sports Desk,
Share
Ellyse Perry Fast Bowling

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ एलिस पेरी (Ellyse Perry) के चार ओवरों में (6-15) के स्पैल और बल्ले से नाबाद 40 रनों की पारी के बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2024 डब्ल्यूपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। मुंबई इंडियंस की मुख्य कोच चार्लोट एडवर्ड्स ने मैच के बाद कहा एलिस सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज़ी ऑलराउंडर और सबसे महान महिला क्रिकेटर है जिसे हमने कभी देखा है। Ellyse

मैं अब भी उस बात पर कायम हूं जो मैंने पांच साल पहले कही थी: वह सबसे महान खिलाड़ी है। वह एक अलग व्यक्ति भी है। हम भाग्यशाली हैं कि एलिस हमारे खेल में एक रोल मॉडल के रूप में हैं, मुझे सिडनी सिक्सर्स में उनके साथ काम करने का अवसर मिला था।

मैं उनकी बहुत प्रशंसा करती हूं। वो चाहे क्लब क्रिकेट, डब्ल्यूपीएल या अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) खेल रही हो, वह इसे उसी तरह खेलती है, जो बेहद सराहनीय है। इस मैच में उनका दिन बहुत अच्छा रहा, उम्मीद है कि शुक्रवार को उनका दिन इतना अच्छा नहीं रहेगा।

अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में मंगलवार के मैच से पहले, पेरी ने डब्ल्यूपीएल 2024 में एक भी विकेट नहीं लिया था। लेकिन तेज गेंदबाज़ी ऑलराउंडर ने मुंबई के बल्लेबाजी क्रम को तोड़ते हुए डब्ल्यूपीएल में अब तक के सबसे अच्छे आंकड़े हासिल किए और गत चैंपियन को सिर्फ 113 पर आउट करने पर अहम भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें:

मुशीर खान ने तोड़ा सचिन का 29 साल पुराना रिकॉर्ड

इंडियन वेल्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे अल्काराज और सिनर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें