Eng Vs Ind Test : RT-PCR रिपोर्ट नेगेटिव , फिर भी इस कारण मैदान में नहीं ....
खेल समाचार| नया इंडिया| Eng Vs Ind Test : RT-PCR रिपोर्ट नेगेटिव , फिर भी इस कारण मैदान में नहीं ....

Eng Vs Ind Test : RT-PCR रिपोर्ट नेगेटिव , फिर भी इस कारण मैदान में नहीं उतरना चाहती कोहली की सेना…

Eng Vs Ind Test :

नई दिल्ली |  Eng Vs Ind Test : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले आज फाइनल टेस्ट के पहले संकट के बादल छाए हुए हैं. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका एक इस मैच का आयोजन किया जाएगा या नहीं. जानकारी के अनुसार मैच के 1 दिन पहले यानी कि गुरुवार को सभी खिलाड़ियों की rt-pcr टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसके बाद भी विराट कोहली की टीम मैदान में उतरने से कतरा रही है. Indian express की एक रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार की शाम को भारतीय खिलाड़ियों की एक बैठक बुलाई गई थी. इसमें अधिकांश खिलाड़ियों ने आखिरी टेस्ट खेलने में कम रुचि दिखाई.

Eng Vs Ind Test :

4 दिन बाद शुरू होना है IPL

Eng Vs Ind Test : बता दें कि फाइनल अंतिम टेस्ट के ठीक 4 दिन बाद संयुक्त राष्ट्र अमीरात (UAE) में IPLके बचे हुए मैचों का आयोजन होना है. ऐसे में विराट कोहली की टीम और बीसीसीआई कोई खतरा मोल लेना नहीं चाहता. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय खिलाड़ी डरे हुए हैं क्योंकि कोरोना के लक्षण कुछ दिनों बाद से देखने को मिलते हैं. ऐसे में उन्हें डर है कि कहीं टेस्ट मैच खेलने से अन्य खिलाड़ी भी इस लपेटे में ना आ जाएं. हालांकि अभी तक स्थिति साफ नहीं हो सकी है कि मैच का आयोजन होगा या नहीं.

इसे भी पढ़ें – भारत के कई राज्यों में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में देश में मिले 35 हजार के करीब नए मामले

 

BCCI new rule for IPL

हेड कोच रवि शास्त्री और फिजियोथेरेपिस्ट पाए गए संक्रमित

Eng Vs Ind Test : बताया गया है कि मैच के पहले हेड कोच रवि शास्त्री और फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार करो ना संक्रमित पाए गए थे. इनके साथ में भारतीय टीम से पैदा हुए कुछ अन्य सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी संक्रमित पाए गए थे. इन सभी को फिलहाल आइसोलेशन में रखा गया है. बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा जैसे खिलाडियों की चोट की निगरानी योगेश कर रहे थे. ऐसे में इन सबके मन में भी कोरोना का डर समाया हुआ है.

इसे भी पढ़ें-बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने मांगी VIP सुविधा, कहा- 25 साल से विधायक हूं, एक टीवी तो …

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मध्य प्रदेश में 79 प्रतिशत लोगों में बनी ‘एंटीबॉडी’, जानें क्या है केरल की स्थिति
मध्य प्रदेश में 79 प्रतिशत लोगों में बनी ‘एंटीबॉडी’, जानें क्या है केरल की स्थिति