IPL 2021 News Latest : बदला लेने पर उतारू हुआ England, IPL में खेलने से ....
खेल समाचार| नया इंडिया| IPL 2021 News Latest : बदला लेने पर उतारू हुआ England, IPL में खेलने से ....

बदला लेने पर उतारू हुआ England, IPL में खेलने से 3 खिलाड़ियों का इनकार

IPL 2021 News Latest :

नई दिल्ली | IPL 2021 News Latest : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट श्रृंखला बीच में ही रद्द करनी पड़ी है. बताया गया था कि कोरोना के डर के कारण भारतीय टीम ने खेलने से मना कर दिया था. खबर के सामने आने के बाद से इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से कहा गया कि जानबूझ कर भारतीय टीम मैच नहीं खेलना चाहती. खबरें यहां तक मिली थी कि अंतिम मुकाबला नहीं होने से इंग्लैंड बोर्ड को करोड़ों का नुकसान हुआ है. अब ताजा जानकारी के अनुसार इंग्लैंड के खिलाड़ी बदला लेने पर उतारू हो गए हैं. आईपीएल में खेलने वाले इंग्लैंड के 3 स्टार खिलाड़ी जॉनी बेयेस्ट्रो, डेविड मलान और क्रिस वोक्स ने अपना नाम वापस ले लिया है. इस खबर के सामने आने के बाद से सनराइजर्स हैदराबाद,पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है.

मैच रद्द होने से हैं नाराज

IPL 2021 News Latest : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन तीनों खिलाड़ियों ने अपना नाम इस वजह से वापस लिया है क्योंकि मैनचेस्टर टेस्ट होने से वे नाराज हैं. बता दें कि इंग्लैंड टीम के धुरंधर बल्लेबाज और विकेटकीपर जोस बटलर ने पहले ही आईपीएल को ना कह दिया था. हालांकि इसके पीछे उन्होंने अपनी निजी कारण बताए थे. इसके साथ ही बेन स्टोक्स भी आईपीएल में हिस्सा नहीं लेने की बात कह चुके हैं. स्टोक्स भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट श्रृंखला के भी बाहर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- BJP ने लगाई CM बदलने की हैट्रिक, गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले विजय रुपाणी ने दिया इस्तीफा…

19 सितंबर से होंगे बचे हुए मैच

IPL 2021 News Latest :  IPL 2021 के बचे हुए मैचों का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में किया जा रहा है. ऐसे में इंग्लैंड के धुरंधर खिलाड़ियों के ना रहने पर इसके चमक पर जरूर असर पड़ेगा.कुछ टीमों को इन खिलाड़ियों के नहीं खेलने पर ज्यादा फर्क पड़ने वाला नहीं है लेकिन राजस्थान और दिल्ली जैसे टीम में ये खिलाड़ी प्रमुख तौर पर गिने जाते थे. ऐसे में इन खिलाड़ियों की उपलब्धता ना होने पर उनके प्रदर्शन पर फर्क जरूर पड़ेगा.

इसे भी पढ़ें- UAE पहुंचे रोहित, बुमराह और सूर्यकुमार यादव IPL 2021

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow