excellent skills in rcb players : RCB के रिप्लेसमेंट प्लेयर्स में हैं बेहतरीन स्किल्स
खेल समाचार| नया इंडिया| excellent skills in rcb players : RCB के रिप्लेसमेंट प्लेयर्स में हैं बेहतरीन स्किल्स

IPL 2021: RCB के रिप्लेसमेंट प्लेयर्स में हैं कुछ बेहतरीन स्किल्स – विराट कोहली

excellent skills in rcb players

मुंबई |  IPL 2021 का आगाज 19 सितंबर से यूएइ में होने जा रहा है। यह IPL का दूसरा चरण है। पहला चरण भारत में हुआ था जो कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया। सभी टीम के खिलाड़ी धीरे-धीरे यूएइ पहुंच रहे है। ऐसे में RCB के कप्तान विराट कोहली यूएई पहुंच चुके है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि जो खिलाड़ी टीम में शामिल हो रहे हैं उनके पास बेहतरीन कौशल है। उन्होंने कहा कि अभ्यास सत्र में उन्हें पूरे समूह के साथ देखने के लिए वह बहुत उत्साहित हैं। एडम ज़म्पा, डेनियल सैम्स, फिन एलन, केन रिचर्डसन और वाशिंगटन सुंदर विभिन्न कारणों से यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए अनुपलब्ध हैं। ( excellent skills in rcb players ) आरसीबी ने वनिन्दु हसरंगा, दुष्मंथा चमीरा, टिम डेविड, जॉर्ज गार्टन और आकाश दीप को उनके रूप में चुना है।

also read: Delhi Capitals में आया 100 विकेट लेने वाला नया खिलाड़ी

खिलाड़ियों को उच्च गुणवत्ता वाले क्रिकेटरों के साथ बदल दिया

कोहली ने सोमवार को फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि मैं सभी के संपर्क में रहा हूं। हमने पिछले एक-एक महीने में चर्चा की है इसके साथ थोड़ी देर और रिप्लेसमेंट में कौन आ रहा है कौन नहीं। आखिरकार हमने अपने प्रमुख खिलाड़ियों को कुछ उच्च गुणवत्ता वाले क्रिकेटरों के साथ बदल दिया। हमारे प्रमुख खिलाड़ी छूट जाएंगे और वे परिवार का हिस्सा हैं। लेकिन आने वाले लोगों के पास कुछ बेहतरीन कौशल हैं, खासकर इन परिस्थितियों में। मैं उन्हें पूरे समूह के साथ अभ्यास में देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं और एक बहुत अच्छे सत्र को फिर से शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं जिसे हमने पिछली बार शुरू किया था।

विश्व कप में भी भारतीय टीम के लिए हर खिलाड़ी महत्वपूर्ण

कोहली अगले डेढ़ महीने के लिए घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टी20 क्रिकेट के चरण में कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं। टी20 चरण में आगे बढ़ते हुए मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही रोमांचक चरण होने जा रहा है और आरसीबी में हमारे लिए और फिर विश्व कप में भी भारतीय टीम के लिए हर खिलाड़ी महत्वपूर्ण है।भारतीय कप्तान ने मैनचेस्टर में पांचवां टेस्ट रद्द होने के बाद उम्मीद से पहले यूएई में उतरने की ओर इशारा किया। दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम यहां जल्दी कैसे पहुंच गए। लेकिन कोविड के साथ, चीजें बहुत अनिश्चित हैं। ऐसे में कभी भी कुछ भी हो सकता है। उम्मीद है कि हम एक अच्छा, मजबूत सुरक्षित वातावरण बनाए रखने में सक्षम हैं और एक गुणवत्ता वाले आईपीएल और फिर विश्व कप में हैं।

RCB 10 अंक के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर ( excellent skills in rcb players )

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज दुबई में आरसीबी टीम के साथ जुड़ने और दूसरे चरण में आगे बढ़ने पर उत्साहित थे। इतने दिनों के बाद आरसीबी परिवार से जुड़ना। मैं बहुत उत्साहित हूँ। हम अंक तालिका में अच्छी स्थिति में हैं इसलिए यह काफी मजेदार होगा। हमारे पास बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं इसलिए हम इसके लिए तत्पर हैं। सच कहूं तो मेरा करियर यहां से आगे बढ़ा है इसलिए मैं वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं। ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में जहां मैं प्रमुख विकेट लेने वाला गेंदबाज था मैं इसी तरह की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। रविवार को दुबई पहुंचने के बाद कोहली और सिराज अब छह दिनों के लिए नियमों के तहत क्वांरनटीन में है। आरसीबी सात मैचों में 10 अंक के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। वे 20 सितंबर को अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे। ( excellent skills in rcb players )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Kerala में कोरोना के बीच अब ‘Nipah’ वायरस ने मचाया हड़कंप, 12 साल के बच्चे की मौत, केन्द्र अलर्ट, भेजी गई टीम
Kerala में कोरोना के बीच अब ‘Nipah’ वायरस ने मचाया हड़कंप, 12 साल के बच्चे की मौत, केन्द्र अलर्ट, भेजी गई टीम
दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु में हुआ बैडमिंटन का मुकाबला, देखें… पैंट पहनना भूल गईं Jacqueline Fernandez RCB के लिए ये सप्ताह अहम, CSK और MI से होगा सामना एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का संदिग्ध हालत में बॉयफ्रेंड के साथ निधन आज के मैच में नजर आएंगे रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या नहीं हुए फिट अब बैट्समैन के बिना खेला जाएगा क्रिकेट, नियमों में हुए बड़े बदलाव Urfi Javed ने बेड पर लेट किया कुछ ऐसा की…. Taarak Mehta की सोनू ने किया ये गंदा काम, जमकर हुई ट्रोल रोमांचक जीत के बाद RR के खिलाड़ियों का शर्टलेस डांस कार में बैठते हुए खुली Janhvi Kapoor की शर्ट, फिर…. Malaika ने कहा पंसद आते है अच्छे से KISS करने वाले लड़के इस रिकॉर्ड के शिखर पर पहुंचे धवन, कोहली-रोहित आस-पास नहीं SRH Vs DC के मैच पर लगा कोरोना का ग्रहण.. Virat Kohli अब नहीं खेलेंगे T-20 Cricket ! Mahesh Bhatt के Lipkiss… Pooja Bhatt Story Met Gala 2021 में Underwear दिखाती Dresses चर्चा में खुल गया Kiara Advani के जबरदस्त फिगर का ये राज एक क्लिक में Free देखें IPL 2021 के सारे मैच RCB को छोड़ इस टीम के लिए IPL खेल सकते हैं Virat Kohli अपने बर्थडे Kareena ने डाली ऐसी Photo हो गयी ट्रोल