Fabian Allen Catch : एक हाथ से ड्राइव लगाकर लपका बेहद शानदार कैच....
खेल समाचार| नया इंडिया| Fabian Allen Catch : एक हाथ से ड्राइव लगाकर लपका बेहद शानदार कैच....

फैबियन एलन ने पकड़ा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का करिश्माई कैच, यकीन करना मुश्किल – देखें VIDEO

WI vs AUS: Fabian Allen Catch: ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज सीरीज के आखिरी टी-20 मैच को वेस्टइंडीज ने 16 रनो से अपने नाम किया। इसके साथ ही सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली। पूरी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया मात्र एक ही मुकाबला जीत सकी। आखरी मुकाबले में कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया और कैरेबियाई टीम की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी करने आए एविन लुईस ने 79 की विस्फोटक पारी खेली। इसके अलावा फ्लेचर ने 16, क्रिस गेल 21 और कप्तान निकोलस पूरन ने 31 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। जिसके चलते वेस्टइंडीज 200 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। बड़ा स्कोर का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत बेहद ख़राब रही। ओपनिंग बल्लेबाज जोस फिलिप बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। कंगारुओं की तरफ से सबसे ज्यादा रन कप्तान आरोन फिंच (34) बनाए।

फैबियन एलन का हैरतअंगेज कैच

Fabian Allen Catch: मैच के दौरान एक क्षण ऐसा भी आया जब मैदान में एक कारनामा देखने को मिला। पारी के 10वें ओवर में आरोन फिंच ने हेडन वॉल्श की बॉल पर बड़ा शॉट खेला और गेंद हवा में चली गयी। बॉउंड्री लाइन पर फैबियन एलन गेंद के पीछे थे और बॉल की तरफ भागते हुए उन्होंने एक हाथ से ड्राइव लगाकर बेहद शानदार कैच पकड़ा और आरोन फिंच को बाहर का रास्ता दिखाया। सभी लोग इस कैच में जमकर तारीफ कर रहे है।

इसे भी पढ़े- Tamil Nadu 12th Board Result: 19 जुलाई को जारी होंगे 12वीं बोर्ड के परिणाम, ऐसे देख सकेंगे विद्यार्थी

T20 वर्ल्ड कप 2021 में वेस्टइंडीज किसी से कम नहीं

Fabian Allen Catch: ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीम को सीरीज हारने के बाद वेस्टइंडीज टीम ने साबित कर दिया है की 2021 के T20 वर्ल्ड कप में उन्हें कमजोर नहीं आका जाए। अपने दिन पर किसी पर वह किसी की टीम को हारने का दमखम रखती है और वेस्टइंडीज के पास T20 के बहुत से सुपरस्टार खिलाड़ी है। क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, कीरोन पोलार्ड, ब्रावो जैसे कई बड़े नाम है जो अपने दम अकेले ही मैच निकाल सकते है।

इसे भी पढ़े- Rajasthan में घर पर रहकर करनी होगी पूजा और इबादत, नई गाइडलाइन में धार्मिक आयोजनों पर रोक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बात हुई, उत्साह गायब
बात हुई, उत्साह गायब