nayaindia Gill Will Not Take Field On Fourth Day Due Finger Injury उंगली में चोट के कारण चौथे दिन मैदान पर नहीं उतरेंगे गिल
खेल समाचार

उंगली में चोट के कारण चौथे दिन मैदान पर नहीं उतरेंगे गिल

ByNI Desk,
Share

Shubhman Gill :- बीसीसीआई ने बताया कि भारत के बल्लेबाज शुभमन गिल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन यानी सोमवार को मैदान पर नहीं उतरेंगे। दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान उनकी तर्जनी में चोट लग गई थी। बीसीसीआई ने एक्स पर पोस्ट किया, “दूसरे दिन फील्डिंग करते समय शुभमन गिल की दाहिनी तर्जनी में चोट लग गई। इसलिए वह सोमवार को मैदान पर नहीं उतरेंगे। मैदान पर 24 वर्षीय खिलाड़ी की अनुपस्थिति भारत के लिए थोड़ा झटका है। शेष पारी के लिए भारत ने अपना सर्वश्रेष्ठ स्लिप कैचर खो दिया है। इंग्लैंड की पहली पारी में गिल ने चार कैच लपके थे।

गिल ने 147 गेंदों में 104 रन बनाकर अपना तीसरा टेस्ट शतक पूरा किया। रविवार को मैच के तीसरे दिन चोटिल उंगली के साथ बल्लेबाजी करते दिखे। शुभमन गिल के तीसरे टेस्ट शतक और अक्षर पटेल तथा रविचंद्रन अश्विन के कुछ महत्वपूर्ण योगदान के दम पर भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 399 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया, जो भारत में चौथी पारी के लिए एक रिकॉर्ड लक्ष्य है। रविवार को भारत की दूसरी पारी 255 रनों पर सिमट गई। दूसरी ओर, भारत को दूसरा टेस्ट जीतने और पांच मैचों की सीरीज में एक-एक की बराबरी करने के लिए यह मैच हर हाल में जीतना होगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें