Ind Vs Sa Series : South Africa दौरे पर गांगुली का अहम बयान, कहा...
खेल समाचार| नया इंडिया| Ind Vs Sa Series : South Africa दौरे पर गांगुली का अहम बयान, कहा...

South Africa दौरे पर गांगुली का अहम बयान, कहा- अभी की स्थिति के हिसाब से दौरा होने की संभावना…

Sourav Ganguli Discharge Hospital

नई दिल्ली | Ind Vs Sa Series : कोरोना के बढ़ते मामले और नए वैरिएंट को देखते हुए भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा संशय में दिखाई दे रहा है. मीडिया में इस बात की खासी चर्चा है कि यह दौरा वायरस के नए संक्रमण के कारण रद्द किया जा सकता है. इस संबंध में अब BCCI के अध्यक्ष ने बयान देकर स्थिति साफ की है. सौरव गांगुली ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के नए ओमिक्रोन वैरिएंट के संक्रमण के जोखिम के खतरा हमें भी पता है. लेकिन इसके लिए अभी काफी समय बचा हुआ है. उन्होंने कहा है दौरे पर समयानुसार फैसला लिया जाएगा.

Ind Vs Sa Series :

हमने रखी है पैनी नजर

Ind Vs Sa Series :  गांगुली ने एक चैनल को दिये गये बयान में कहा कि अभी दौरे को टाला नहीं गया है. उन्होंने कहा कि हमारे पास फैसला लेने के लिए काफी समय है. फिलहाल दक्षिण अफ्रीका का दौरा तय समयानुसार ही होगा. कोरोना के नए वैरिएंट के सामने आने से जो स्थिति पैदा हुई है, उस पर हम पैनी नजर बनाए हुए हैं. अभी जो स्थिति बनी हुई है, उसके हिसाब से दौरा होने की पूरी संभावना है.

इसे भी पढें-International Flight Service Omicron : ओमीक्रोन के खतरे के बाद भारत सरकार ने वापस लिया ये फैसला, बढ़ेंगी यात्रियों की परेशानी..

जय शाह ने दिया था ये बयान

Ind Vs Sa Series : गांगुली ने कहा कि दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर से होने वाला है. हम इस पर विचार करेंगे. हालांकि एक दिन पहले इस संबंध में जय शाह का भी बयान आया था. उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार की ओर से अनुमति का इंतजार कर रहा हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की सलाह के बाद ही कुछ फैसला लिया जा सकेगा.

इसे भी पढें-विधान सभा चुनावों से पहले बोले UP Deputy CM, अयोध्या-काशी मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गणतंत्र दिवस 2022: भारत अब तक का सबसे भव्य फ्लाईपास्ट देखेगा, जिसमें 5 राफेल सहित 75 विमान होंगे
गणतंत्र दिवस 2022: भारत अब तक का सबसे भव्य फ्लाईपास्ट देखेगा, जिसमें 5 राफेल सहित 75 विमान होंगे