happy retirement : अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को दिया हैप्पी रिटायरमेंट
खेल समाचार| नया इंडिया| happy retirement : अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को दिया हैप्पी रिटायरमेंट

IndVSSa : बल्ले से एक और असफलता के बाद फैंस ने अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को दिया हैप्पी रिटायरमेंट

happy retirement

तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की विफलता ने सोशल मीडिया पर उनके निष्कासन के ट्वीट के साथ धमाका किया।भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने कहा कि रहाणे और पुजारा के बल्ले से एक और गरीब का करियर खत्म हो जाना चाहिए। दूसरे दिन के खेल के आखिरी घंटे में अच्छा खेलने वाले पुजारा तीसरे दिन की सुबह नौ विकेट पर गिरने वाला पहला विकेट था। रहाणे ने अपने दस्तानों को चूमना और कीपर के पास जाना जिसने पहली स्लिप में डीन एल्गर को डिफ्लेक्ट किया था। ( happy retirement ) 

also read: पंजाब विधानसभा चुनाव 2022: सीएम के चेहरे के लिए अरविंद केजरीवाल ने कहा, जनता खुद तय करें अपना मुख्यमंत्री

दक्षिण अफ्रीका में कभी भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती भारत 

भारत तीसरा टेस्ट और सीरीज 2-1 से जीतकर इतिहास रच सकता है। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में कभी भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और संक्रमण के दौर से गुजर रही दक्षिण अफ्रीका की टीम के खिलाफ यह उनका सबसे अच्छा मौका है। रहाणे और पुजारा के खराब प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर फैंस ने भरपूर प्रतिक्रिया दी है। रहाणे और पुजारा को फैंस ने ट्विटर पर खूब ट्रोल किया है। प्रशंसकों ने रहाणे और पुजारा को हैप्पी रिटायरमेंट बोल कर ट्रोल किया। 

फैंस की प्रतिक्रिया  ( happy retirement )

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि आपकी सेवाओं के लिए धन्यवाद पुजारा और रहाणे। हम सभी आपको मिस करेंगे। एक यूजर ने कहा कि यह समय आप दोनों को धन्यवाद कहने का है।  एक यूजर ने कहा कि हैप्पी रिटायरमेंट लाइफ। एक यूजर ने कहा कि सच कहूं तो भारत श्रेयस और विहारी के स्थान पर पुजारा और रहाणे जैसे खिलाड़ियों के साथ टीम में जीतने के लायक नहीं है। यहां तक ​​कि घरेलू टीम के लिए खेलने वाली मेरी दादी भी बेहतर बल्लेबाजी कर सकती हैं और कुछ रन बना सकती हैं! ( happy retirement )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पोल डांस कर Nia Sharma ने लूटा फैंस का दिल, कैप्शन में कहा- ‘हड्डियां टूट जाएंगी’
पोल डांस कर Nia Sharma ने लूटा फैंस का दिल, कैप्शन में कहा- ‘हड्डियां टूट जाएंगी’