World Cup Pakistan News : कोच बनकर गये थे हेडन, अब रोज पढ़ने लगे कुरान...
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| World Cup Pakistan News : कोच बनकर गये थे हेडन, अब रोज पढ़ने लगे कुरान...

T20 World Cup के पहले कोच बनकर गये थे हेडन, अब रोज पढ़ने लगे कुरान…

World Cup Pakistan News :

नई दिल्ली | World Cup Pakistan News : अपने समय में विपक्षी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने वाले ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज मैथ्यू हेडन फिलहाल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच हैं. T20 world cup 2021 सेमीफाइनल के मुकाबले में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. इसके बाद भी पाकिस्तान टीम की दुनिया भर में प्रशंसा की जा रही है. इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है कि पाकिस्तान की टीम पिछले कुछ सालों से अपने देश में मैच नहीं खेल पा रही है. इसके बाद भी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने कई बड़ी बड़ी टीमों के दांत खट्टे कर दिए. लेकिन इन सबसे अलग कोच मैथ्यू हेडन के बारे में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि मैथ्यू हेडन का झुकाव इस्लाम धर्म की ओर हो गया है. इतना ही नहीं वे अब रोज कुरान भी पढ़ते हैं.

रिजवान ने गिफ्ट की कुरान

World Cup Pakistan News : पाकिस्तान के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने मैथ्यू हेडन को तोहफे में कुरान दी थी. इस बात का जिक्र में थी मैडम ने खुद एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा था. मैथ्यू हेडन ने कहा था कि अंग्रेजी अनुवाद वाली इस पवित्र किताब को मैं अब रोज पढ़ता उन्होंने कहा कि रिजवान और बाबर दोनों ही काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दोनों की सबसे अच्छी बात यह है कि वह अच्छे खिलाड़ी होने के साथ-साथ बहुत ही नेक इंसान हैं.

इसे भी पढ़ें- सीएम गहलोत के बाद सोनिया गांधी के दरबार में हाजिर हुए सचिन पायलट, जानें क्या हुई बात…

समझना चाहता हूं इस्लाम को

World Cup Pakistan News : मैथ्यू हेडन ने कहा कि ईश्वर अल्लाह सब एक हैं. इस्लाम के प्रति बढ़ते रुझान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि मैं एक पिक्चर में और ईसाई धर्म को मानता हूं. उन्होंने कहा कि मैं इस्लाम धर्म को समझना चाहता हूं क्योंकि कोई भी धर्म गलत बात नहीं सिखाता. उन्होंने कहा कि दुनिया में कई तरह के लोग हैं जो अलग-अलग धर्म मानते हैं इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

इसे भी पढ़ें-सुप्रीम कोर्ट की अवमानना की चेतावनी के बाद महिला सेना अधिकारियों की एक और जीत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, पूछा- पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंधमारी से पार्टी को फायदा कौन चाहता है?
स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, पूछा- पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंधमारी से पार्टी को फायदा कौन चाहता है?