2008 में मैक्कुलम की पारी देखकर मैं केकेआर का प्रशंसक बन गयाः फर्ग्यूसन -
खेल समाचार| नया इंडिया| %%title%% %%page%% %%sep%%

2008 में मैक्कुलम की पारी देखकर मैं केकेआर का प्रशंसक बन गयाः फर्ग्यूसन

अबुधाबी। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन ने खुलासा करते हुए कहा है कि 2008 में ब्रेंडन मैक्कुलम की पारी देखने के बाद वह केकेआर के प्रशंसक बन गए।

मैक्कुल ने केकेआर के लिए खेलते हुए 2008 में आईपीएल के पहले सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ 73 गेंदों में 10 चौकों और 13 छक्के की मदद से 158 रन बनाए थे। मैक्कुलम इस सत्र में केकेआर के मुख्य कोच हैं।

फर्ग्यूसन ने कहा, हम जब युवा थे उसी समय से ही आईपीएल देखते आ रहे हैं। जब हम बड़े हो रहे थे तब से ही मैक्कुलम हमारे हीरो थे। केकेआर के लिए पहले मैच में उन्हें शानदार प्रदर्शन करते हुए देखने के बाद केकेआर का प्रशंसक नहीं बनना बड़ा मुश्किल था। मैं काफी उत्साहित हूं। मेरे ख्याल से केकेआर की जर्सी मेरे ऊपर अच्छी लगेगी। हमारी टीम काफी मजबूत है। हम पिछले सत्र में ज्यादा आगे नहीं बढ़ सके थे लेकिन इस वर्ष हमारे पास अपना प्रदर्शन सुधारने का मौका है।

उन्होंने कहा, मैक्कुलम को पहले सत्र में विस्फोटक तरीके से खेलते हुए देखना सुखद था। हमें नहीं पता था कि आईपीएल इतना बड़ा टूर्नामेंट बनेगा। मेरे ख्याल से न्यूजीलैंड का खिलाड़ी होने के नाते इस माहौल में खेलना थोड़ा अलग है क्योंकि हमारे यहां 20000 दर्शक काफी होते हैं। जब मैं पहली बार पुणे के लिए खेलने उतरा तो मैदान में काफी दर्शक थे और मैं इतनी शोर-शराबे में खुद को संतुलित नहीं रख पा रहा था। टीवी में मैच देखना अलग है लेकिन आईपीएल के दौरान मैदान में रहना एक अलग तरह का अनुभव है।

Latest News

Rajasthan में फिर टल सकता हैं मंत्रिमंडल में फेरबदल, अगस्त तक करना होगा इंतजार!
जयपुर | Rajasthan Cabinet Reshuffle: पंजाब की राजनीति में चल रही उठापटक को सुलझाने के बाद अब कांग्रेस आलाकमानों का पूरा फोकस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});