nayaindia icc new cover photo : ICC के नए कवर फोटो पर मजेदार ट्वीट
खेल समाचार| नया इंडिया| icc new cover photo : ICC के नए कवर फोटो पर मजेदार ट्वीट

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने विराट कोहली की विशेषता वाले ICC के नए कवर फोटो पर मजेदार ट्वीट साझा किया..

icc new cover photo

दुबई |  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने हाल ही में विराट कोहली को सम्मान देने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट की कवर तस्वीर को बदल दिया। जिन्होंने 8 नवंबर को कप्तान के रूप में अपना आखिरी टी20ई खेला था। कोहली का सबसे छोटा प्रारूप में अंतिम कप्तानी का कार्यकाल नामीबिया के खिलाफ चल रहे टी 20 के भारत के आखिरी लीग मैच के दौरान आया था। ICC के ट्विटर अकाउंट की नई कवर तस्वीर में कोहली का एक शॉट है जिसमें वह क्षेत्ररक्षण कर रहे हैं जिसमें उनकी जर्सी नंबर 18 दिखाई दे रही है। ( icc new cover photo )

also read: रोहित शर्मा की जगह ये खिलाड़ी होता बेहतर कप्तान

लोकप्रिय ऑस्ट्रेलियाई खेल पत्रकार क्लो-अमांडा बेली ( जो अपने अजीबोगरीब ट्वीट्स के लिए जानी जाती हैं ) उन लोगों में शामिल थीं जिन्होंने ट्विटर पर ICC की कवर तस्वीर बदलने पर ध्यान दिया। बेली ने अपने मजाकीया अंदाज में जवाब दिया। अरे आईसीसी कूल कवर पिक.. उसने अपने ट्वीट में एक जोड़ी चमकती आंखों वाले इमोजी के साथ कहा। इमोजी के कई अर्थ होते हैं, लेकिन आम तौर पर इसका मतलब देखा जाना या छानबीन करना होता है। हालाँकि ICC की नई कवर तस्वीर पर ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार की टिप्पणी कोहली के लिए उनके सम्मान को कम नहीं करती है जो उन्होंने कई बार दिखाई है। 5 नवंबर को बेली ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। भारतीय कप्तान को एक पीढ़ी के खिलाड़ी में एक बार। जिसका जुनून संक्रामक है। जिसने क्रिकेट जगत को दीवाना बना दिया। सबसे महान में से एक।

टीम इंडिया हुई सेमीफाइनल से बाहर ( icc new cover photo )

सिंगापुर में जन्मे सिडनी स्थित पत्रकार के क्रिकेट की सामान्य कड़ी के कारण भारतीय प्रशंसकों का एक टन भी है। बेली ने हाल ही में फिर हेरा फेरी से अभिनेता अक्षय कुमार की प्रतिष्ठित मुद्रा में अपनी एक फोटोशॉप्ड तस्वीर साझा की। भारत दुर्भाग्य से, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ ICC इवेंट की शुरुआत में दो सीधे हार के बाद T20 विश्व कप के सेमीफाइनल में आगे नहीं बढ़ सका। मेन इन ब्लू ने वापसी की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और तब तक सेमीफाइनल की संभावना उनके हाथ से निकल चुकी थी। ( icc new cover photo )

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 + eighteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नीतीश सरकार को झटकाः कृषि मंत्री सुधाकर सिंह का इस्तीफा
नीतीश सरकार को झटकाः कृषि मंत्री सुधाकर सिंह का इस्तीफा