nayaindia आईसीसी यह तय करेगी कि अहमदाबाद की पिच खराब थी या नहीं: रुट - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

आईसीसी यह तय करेगी कि अहमदाबाद की पिच खराब थी या नहीं: रुट

अहमदाबाद। इंग्लैंड के कप्तान जो रुट ने तीसरे डे नाइट टेस्ट में भारत से हारने के बाद कहा कि यह अंतरर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को निर्णय करना है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच टेस्ट क्रिकेट के अनुकूल थी या नहीं। भारत ने इंग्लैंड को तीसरे डे नाइट टेस्ट मुकाबले में मात्र दो दिन के अंदर हराकर इतिहास रच दिया।

भारत ने यह मुकाबला कल दूसरे दिन 10 विकेट से जीत कर चार मैचों की श्रृंखला में 2-1 की बढ़त बना ली और आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का अपना दावा मजबूत कर दिया। भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में करारी हार के बाद इंग्लैंड की टीम अहमदाबाद की पिच पर सवाल उठा रही है। कप्तान रूट का मानना है कि पिच टेस्ट क्रिकेट के लिए अनुकूल थी या नहीं, यह फैसला करना खिलाड़ियों का काम नहीं बल्कि आईसीसी का है।

जब रुट से यह पूछा गया कि अहमदाबाद की पिच टेस्ट मैच के लिए उपयुक्त थी या नहीं तब उन्होंने कहा, यह बहुत अच्छा सवाल है और इसका जवाब देना मुश्किल है। मुझे लगता है इस इस पिच पर खेलना बहुत चुनौतीपूर्ण है। यह फैसला करना खिलाड़ियों का काम नहीं है कि पिच टेस्ट क्रिकेट के लिए अनुकूल थी या नहीं, यह फैसला करना आईसीसी का कार्य है। खिलाड़ियों के रूप में हम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

6 − 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ठूंठ नस्ल, गंवार राजनीति
ठूंठ नस्ल, गंवार राजनीति