IPL को देखते हुए BCCI ने ECB से टेस्ट सीरीज आगे बढ़ाने का अनुरोध किया - Naya India
खेल समाचार| नया इंडिया|

IPL को देखते हुए BCCI ने ECB से टेस्ट सीरीज आगे बढ़ाने का अनुरोध किया

मुंबई | भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB ) से इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (Test series) की शुरूआत में एक हफ्ते की देरी करने का अनुरोध किया है। इसका कारण यह है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के स्थगित सीजन को खत्म करने के लिए सितंबर में विंडो बनाई जा सकती है।

मेजबानों के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test series) 4 अगस्त को ट्रेंट ब्रिज में शुरू होगी और 14 सितंबर को ओल्ड ट्रैफर्ड में समाप्त होगी। क्रिकइंफो के अनुसार, ECB ने अभी तक BCCI के अनुरोध का जवाब नहीं दिया है। आईपीएल (IPL) को 4 मई को दिल्ली और अहमदाबाद चरण में बायो-बबल में छेद के कारण कई खिलाड़ियों के Corona पॉजिटिव पाए जाने के बाद अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

BCCI को उम्मीद है कि अगर सात सितंबर को अंतिम टेस्ट खत्म होता है तो बाकी बचे 31 आईपीएल (IPL) मैचों के आयोजन के लिए तीन सप्ताह का समय पर्याप्त होगा। यह 18 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए टीमों के भारत आने से पहले आईपीएल (IPL) को समाप्त करने के लिए बदले हुए कार्यक्रम में कई डबल-हेडर शामिल करने की योजना बना रहा है।

इसे भी पढ़ें :-Women’s cricket : भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच डब्ल्यूवी रमन ने महिला टीम से कहा, टेस्ट की चिंता न करें, वनडे और टी20 पर ध्यान दें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow