nayaindia IND vs AFG: चहल या कुलदीप को खिलाने के लिए कौन जाएगा बाहर? जानें...
खेल समाचार

IND vs AFG: चहल या कुलदीप को खिलाने के लिए कौन जाएगा बाहर? जानें…

ByNI Sports Desk,
Share
Team India
Image Credit: News

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने संकेत दिया कि आज अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले सुपर-8 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव या युजवेंद्र चहल (Kuldeep Yadav or Yuzvendra Chahal) में से किसी एक मौका मिल सकता है क्योंकि बारबाडोस की परिस्थितियां धीमी गति के गेंदबाजों के लिए मददगार हैं।

टीम इंडिया (Team India) ने न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में अपने तेज गेंदबाजों पर भरोसा किया था, क्योंकि वहां की ‘ड्रॉप-इन’ पिचों में उछाल था जिससे तेज गेंदबाजों को मदद मिली। द्रविड़ ने सुपर आठ मैच से पहले कहा, ‘किसी को भी बाहर रखना मुश्किल है। अब हमें बारबाडोस में कुछ अलग करने की जरूरत हो सकती है। चहल या कुलदीप का इस्तेमाल यहां किया जा सकता है।

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा कि भारत अपने बल्लेबाजी ऑर्डर को लेकर लचीला रहेगा और परिस्थितियों के अनुसार इसमें बदलाव करेगा। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हमने अक्षर पटेल को ऊपर भेजा। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) तीसरे नंबर पर उतारा, इसमें काफी सोच-विचार किया गया। द्रविड़ ने आगे कहा कि सुपर आठ चरण के लिए वेस्टइंडीज आकर अच्छा महसूस हो रहा है। कैरेबियाई सरजमीं पर आकर क्रिकेट खेलना अच्छा है।

यह भी पढ़ें :-

Smriti and Harmanpreet के शतकों से भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दिया 326 रनों का लक्ष्य

अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की Playing-11

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें