nayaindia IND vs AUS T20 2nd Match: नागपुर में सीरीज बचाने उतरेगी टीम इंडिया
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| IND vs AUS T20 2nd Match: नागपुर में सीरीज बचाने उतरेगी टीम इंडिया

नागपुर में सीरीज बचाने उतरेगी टीम इंडिया, मुकाबला होगा रोमांचक

नागपुर | IND vs AUS T20 2nd Match: आज शाम 7 बजे ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाले टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया सीरीज बचाने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में ये मुकाबला टीम इंडिया के लिए करो या मरो का होगा। बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामनाा करना पड़ा था।

बुमराह से है टीम इंडिया को उम्मीदें
नागपुर में टीम इंडिया अपनी पिछली हार को भुलाकर मैदान में उतरेगी और ऑस्ट्रेलियाई टीम को किसी भी तरह से हराने का प्रयास करेगी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया टीम भी टीम इंडिया को जल्द से जल्द ढेर कर सीरीज अपने नाम करना चाहेंगी। भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी हो गई है। ऐसे में बुमराह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर कहर बरपा सकते है।

ये भी पढ़ें:- हिना खान ने अपने सादगी भरे लुक से मचाई खलबली, फैन्स के उड़े होश…

गेंदबाजों को संभालना होगा मोर्चा
IND vs AUS T20 2nd Match:  टीम इंडिया को अपनी पिछली हार से सबक लेते हुए गेंदबाजी के क्षेत्र में सुधार करना होगा। तभी वो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को काबू कर सकेगी। युजवेंद्र चहल भारत के सबसे अच्छे स्पिनरों में गिने जाते हैं ऐसे में उन्हें भी बुमराह के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को परेशान करना होगा। टीम इंडिया इस मुकाबले में भी हार गई तो सीरीज उसके हाथ से निकल जाएगी।

ये भी पढ़ें:- उर्वशी रौतेला का दिखा सुपर हॉट लुक, फैंस ने कहा बार्बी डॉल…

विराट कोहली को भी चलाना होगा बल्ला
IND vs AUS T20 2nd Match:  गेंदबाजी के अलावा भारतीय बल्लेबाजों को भी पिछले मैच की तरह ही विस्फोटक बल्लेबाजी कर ऑस्टेªलियाई टीम को दबाव में रखना होगा। इसके लिए अब विरोट कोहली का बल्ला चलना जरूरी है। हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव तो अपना खेल दिखा ही रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- अक्टूबर में 21 दिन बैंक रहेंगे बंद! बैंक जाने से पहले जरूर देख ले अवकाश का कैलेंडर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हिंदी प्रदेश में आते ही यात्रा की मुश्किलें
हिंदी प्रदेश में आते ही यात्रा की मुश्किलें