nayaindia IND vs BAN ODI: विराट ने फिर किया निराश! वनडे करियर का सबसे ..
kishori-yojna
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| IND vs BAN ODI: विराट ने फिर किया निराश! वनडे करियर का सबसे ..

विराट ने फिर किया निराश! वनडे करियर का सबसे खराब साल, जानें मैच के ताजा हाल

Virat-Kohli1

नई दिल्ली | IND vs BAN ODI: भारत की रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली ने बांग्लादेश के साथ खेली जा रही 3 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी निराश कर दिया है। आज के मैच में कोहली सिर्फ 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इससे पहले वाले मुकाबले में भी कोहली अच्छा स्कोर बनाने में नाकाम रहे थे। विराट कोहली से लोगों को काफी उम्मीदें थी कि वो इस मैच में तो जरूर शानदार प्रदर्शन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ढाका में मीरपुर के शेर-ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में बांग्लादेश टीम ने भारत के सामने 272 रनों का लक्ष्य रखा है। जिसका पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद ही खराब रही। कप्तान रोहित शर्मा फिल्डिंग के दौरान चोटिल हो गए। जिसके के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) ओपनिंग पर आए और 5 रन पर चलते बने। इबादत हुसैन ने उन्हें अपना शिकार बनाया।

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस का ‘जियो और जीने दो’ में विश्वास: रमेश

IND vs BAN ODI: ताजा स्कोर की बात की जाए तो लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया टीम की हालत अच्छी नहीं है। टीम इंडिया ने 20 ओवर में मात्र 80 रन पर अपने 4 विकेट खो दिए हैं। विराट कोहली, शिखर धवन और वॉशिंगटन सुंदर आउट हो चुके हैं। अभी अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर क्रीज पर टिके हुए हैं। लोकेश राहुल को LBW आउट करार दिया ।

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश के खिलाफ Umran Malik का कहर, हवा में उड़ाए विकेट

वनडे करियर का सबसे खराब साल
अगर टी20 इंटरनेशनल के तौर पर देखा जाए तो कोहली के लिए ये साल अच्छा माना जा सकता है। लेकिन वनडे के लिहाज से ये उनके करियर का सबसे खराब साल गुज़र रहा है। इस साल उन्होंने अब तक वनडे क्रिकेट में महज़ केवल 18.90 की औसत से रन बनाए हैं। इस साल उन्होंने कुल 10 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 18.90 की औसत से सिर्फ 189 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें:- आउट ऑफ फॉर्म चल रहे Rishabh Pant टेस्ट रैंकिंग में टॉप 5 में शामिल

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोरबी पुल हादसा, आरोपी जयसुख पटेल का सरेंडर
मोरबी पुल हादसा, आरोपी जयसुख पटेल का सरेंडर