England Team Announcement : 5 मैचों की टेस्ट सीरीज लिए टीम का ऐलान..
खेल समाचार| नया इंडिया| England Team Announcement : 5 मैचों की टेस्ट सीरीज लिए टीम का ऐलान..

भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड ने की टीम की घोषणा, आर्चर और वोक्स हुए बाहर

IND vs ENG | England Team Announcement : इंग्लैंड ने भारत के ख़िलाफ़ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज लिए टीम का ऐलान कर दिया है। हसीब हमीद को भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है। 17 सदस्यीय टीम में बेन स्टोक्स, जोस बटलर और सैम कुरेन भी शामिल हैं। ओली रॉबिन्सन भी टीम में शामिल हुए है जो अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में आए थे। जबकि जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स को चोटों के कारण शुरुआती 2 टेस्ट से बाहर हो गए है।

England Team Announcement : आर्चर को कोहनी की चोट लगी है जबकि वोक्स की एड़ी में चोट के कारण बाहर है। हमीद आखिरी बार 2016 में भारत दौरे के दौरान तीन मैचों में इंग्लैंड के टेस्ट टीम में शामिल हुए थे। खराब फॉर्म के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था, लेकिन उनकी एक बार फिर से वापसी हुई है। काउंटी चैंपियनशिप में नौ मैचों में 45.85 की औसत से 642 रन बनाए हैं जिसमें दो शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। पिछले महीने हमीद को न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के लिए भी इंग्लैंड की टीम में कवर के तौर पर भी शामिल किया गया था।

इंग्लैंड की टीम: जो रूट (C), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, डोम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉली, सैम कुरेन, हसीब हमीद, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, डोम सिबली। बेन स्टोक्स, मार्क वुड।

इसे भी पढ़े- रोमांचक जीत के बाद टीम इंडिया में ख़ुशी की लहर, ड्रेसिंग रूम का वीडियो हुआ वायरल

मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, “भारत के खिलाफ एक घरेलू टेस्ट श्रृंखला सबसे प्रत्याशित रेड-बॉल श्रृंखला में से एक है और यह पांच टेस्ट मैच बेहद रोमांचक होने वाले है। भारत की टीम शानदार लय में है और इन्हें घर के बाहर भी जीतना आता है। हमें उम्मीद है हमारी टीम भारतीय को कड़ी टक्कर देगी और हमने अपनी सबसे मजबूत संभावित टीम का चयन किया है।

इसे भी पढ़े-कोरोना वायरस से बोर हो गये तो मिलिये नोरोवायरस से, आइये जानते है इसके लक्षण और रोकथाम के उपाय..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *