IND vs ENG 1st Test : इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 183 रन के स्कोर पर ऑलआउट
खेल समाचार| नया इंडिया| IND vs ENG 1st Test : इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 183 रन के स्कोर पर ऑलआउट

भारतीय तेज गेंदबाजों के सामने इंग्लैंड के हौसले पस्त, मात्र 183 रनों पर हुई ढेर

IND vs ENG 1st Test :

IND vs ENG 1st Test : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज हो चूका है। और भारतीय टीम शानदार शुरुआत की है। पहले टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 183 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की ओर से कप्तान जो रूट ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए। भारत की ओर से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। मोहम्मद शमी ने 3, शार्दूल ठाकुर ने 2 और मोहम्मद सिराज ने 1 विकेट लिया।

IND vs ENG 1st Test :

पंत ने कोहली को रिव्यू के लिए मनाया

IND vs ENG 1st Test : 21वें ओवर की आखिरी बॉल गजब स्विंग हुई। बॉल क्राउली के बैट और पैड के बीच से निकली। सिराज और पंत ने कैच की अपील की, जिसे फील्ड अंपायर ने नकार दिया। इसके बाद पंत ने कोहली को रिव्यू लेने के लिए मनाया। कोहली ने रिव्यू लिया, तो दिखा कि बॉल क्राउली के बैट से लगकर विकेट कीपर के पास गई थी। ऐसे में टीम इंडिया ने अपना रिव्यू भी बचाया और विकेट भी हासिल किया।

IND vs ENG 1st Test :

इसे भी पढ़े-  स्थान इंडिया हो या इंग्लैंड टॉस को लेकर विराट की किस्मत है Same – मैच से पहले हो गए ट्रोल

टीम इंडिया 4 तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरी

टीम इंडिया इस मैच में 4 तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ मैदान पर उतरी है। शार्दूल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज यह मैच खेल रहे हैं। स्पिनर में रविंद्र जडेजा को मौका मिला है। रविचंद्रन अश्विन और ईशांत शर्मा यह मैच नहीं खेल रहे। मयंक अग्रवाल भी चोटिल हैं। इस वजह से लोकेश राहुल और रोहित शर्मा ओपनिंग करते नजर आएंगे।

दोनों टीमें:

इंग्लैंड : डोमिनिक सिबली, रोरी बर्न्स, जैक क्राउली, जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, डेनियल लॉरेंस, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम करन, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन।

भारत : रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

इसे भी पढ़े-  हार कर भी महिला हाॅकी टीम ने जीता दिल, अब निगाहें Bronze Medal पर, Great Britain से होगी जंग

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow