IND Vs ENG Test : लोग बोले 'Don't Review Siraj', पंत की अनदेखी कोहली को...
खेल समाचार| नया इंडिया| IND Vs ENG Test : लोग बोले 'Don't Review Siraj', पंत की अनदेखी कोहली को...

IND Vs ENG Test : Dhoni review system नहीं लोग बोले ‘Don’t Review Siraj’, पंत की अनदेखी कोहली को पड़ी महंगी.. देखें वीडियो

IND Vs ENG Test :

नई दिल्ली। IND Vs ENG Test : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ फांसी पर नजारे देखने को मिले. DRS लेने की सही टाइमिंग के लिए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी प्रसिद्ध रहे हैं. उनके संन्यास लेने के बाद अब भारतीय टीम के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर जुड़े ऋषभ पंत भी उन्हीं के नक्शे कदम में चलने का प्रयास कर रहे हैं. पिछले मैच में भी ऋषभ पंत ने जबरदस्ती विराट कोहली को एक डिसीजन लेने के लिए मजबूर किया था जिसमें वह सही साबित हुए थे. इसके बाद से सोशल मीडिया में उन्हें नए धोनी की तरह देखा जाने लगा था. कल तीसरे सेशन के दौरान भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला.

मना करते रहे पंत नहीं सुने कोहली

DRS ना लेने के लिए ऋषभ पंत भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को मना करते रहे. लेकिन विराट कोहली ने उनकी बात को तवज्जो ना देते हुए मोहम्मद सिराज की बात मान ली और DRS ले लिया. DRS में यह बात साफ हो गई कि बल्लेबाज आउट नहीं था और ऋषभ पंत सही निकले. इसके बाद मासूमियत मुस्कान के साथ ऋषभ पंत विराट कोहली के सामने नजर आए. दूसरी और मोहम्मद सिराज के कहने पर भारत ने अपना DRS खो दिया. भारतीय टीम के दोनों रिव्यू आने के बाद सोशल मीडिया में लोग में सिराज को जमकर ट्रोल किया. सोशल मीडिया में क्रिकेट प्रेमियों ने DRS का फुलफॉर्म ‘डोंट रिव्यू सिराज’ बता दिया.

इसे भी पढ़ें-Afghanistan सरकार पर मंडरा रहा Talibani खतरा! काबुल के नजदीक पहुचें लड़ाके, मार गिराया ईरानी मिलिट्री डोन

दो गेंदों में दो रिव्यू, दोनों बेकार…

अंग्रेज बल्लेबाजों की रीड की हड्डी माने जाने वाले जो रूट जब बल्लेबाजी कर रहे थे. तब फिर आज की लगातार दो गेंदे उनके पैरों में जाकर लगी. दोनों बार भारतीय टीम की ओर से जबर्दस्त अपील की गई. दोनों ही अपीलों को अंपायर ने सिरे से खारिज कर दिया. हालांकि दोनों बार विराट कोहली ने डीआरएस ले लिया. दोनों ही बार DRS लेने की मुख्य वजह मोहम्मद सिराज थे. वही ऋषभ पंत विराट कोहली के DRS लेने से कुछ खास खुश नहीं थे.

इसे भी पढ़ें- दरवाजा तोड़ राखी सावंत के घर के अंदर घुसा एक शख्स, फिर उसका हुआ यह बुरा हाल – देखें VIDEO

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हिमाचल सांसद रामस्वरूप का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद, आत्महत्या का अंदेशा
हिमाचल सांसद रामस्वरूप का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद, आत्महत्या का अंदेशा