nayaindia Ind Vs Eng Test :  मैच के रद्द होने से हुआ ECB को करोड़ों का घाटा, सौरव गांगुली....
खेल समाचार| नया इंडिया| Ind Vs Eng Test :  मैच के रद्द होने से हुआ ECB को करोड़ों का घाटा, सौरव गांगुली....

Ind Vs Eng Test : मैच के रद्द होने से हुआ ECB को करोड़ों का घाटा, सौरव गांगुली खुद जाकर निकालेंगे बीच का रास्ता

Ind Vs Eng Test

नई दिल्ली | Ind Vs Eng Test : भारत और इंग्‍लैंड (Ind Vs Eng) के बीच फाइनल टेस्ट के रद्द होने के बाद से लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. हालांकि अब साफ हो गया है कि बचे हुए मैच का आयोजन फिलहाल संभव नहीं है. ऐसे में कहा जा रहा है इंग्लैंड की टीम से बचा हुआ मैच अब अगले साल हो सकता है. लेकिन मैच के रद्द होने के बाद से जो खबरें आ रही हैं उसके अनुसार कहा जा रहा है कि इंग्‍लैंड बोर्ड को करीब 4 अरब रुपये का घाटा हुआ है. मीडिया में खबरें आ रही है कि यहीं कारण है कि इंग्लैंड बोर्ड खुद को संभाल नहीं पा रहा है और उसने भारतीय खिलाड़ियों पर आरोप तक लगा दिए. जानकारी के अनुसार इंग्लैंड टीम की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया है भारत की टीम जान कर मैच नहीं खेलना चाहती ताकि कहीं श्रृंखला बराबर ना हो जाए. इसके साथ ही यहां तक कह दिया गया कि श्रृंखला 2-2 से बराबर हो गई.

Ind Vs Eng Test : 

 

BCCI अध्यक्ष सैरव गांगुली जाएंगे इंग्लैंड

Ind Vs Eng Test :  इन खबरों के बीच खबर ये भी आ रही है कि BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली इंग्लैंड जाने वाले हैं. हांलकि कहा जा रहा है कि ये यात्र ये एक निजी यात्रा होगी. लेकिन सूत्रों की मानें तो सौरव इंग्लैंड को हुए घाटे के संबंध में इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉम हैरीसन और इयान वाटमोर से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही अगले साल एक मैच के आयोजन पर चर्चा भी कर सकते हैं. बताया गया है कि इंग्‍लैंड बोर्ड को मैच के रद्द होने से जो घाटा हुआ है उसका इंश्‍योरेंस नहीं है. इस कारण बोर्ड परेशान हो गया है.

इसे भी पढें- फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता का रोड एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती, फिल्मी हस्तियों का Hospital में जमावड़ा

कहां से कितना घाटा

Ind Vs Eng Test :  जानकारी के अनुसार मैच के रद्द दोने से इंग्लिश बोर्ड को 3 अरब रुपये का नुकसान ब्रॉडकास्‍ट से और 1 अरब रुपये का नुकसान टिकट और हॉस्पिलिटी से हुआ है. हैरीसन ने स्काइ स्पोर्ट्स से कहा कि मुझे लगता है कि यह अलग हालात है. हमें कुछ और विकल्प दिए गए हैं जिन पर गौर करना होगा. अब तक मैच को लेकर किसी भी प्रकार की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं का जा सकी है.

इसे भी पढें-IPL 2021 के लिए UAE पहुंचे Kyle Jamieson

Leave a comment

Your email address will not be published.

8 + ten =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
धनखड़ ने ली शपथ
धनखड़ ने ली शपथ