खेल समाचार

Ind VS NZ Match : इस खिलाड़ी के Debut करने पर है सबकी नजर, हार्दिक पांड्य़ा को हो सकती है परेशानी...

ByNI Sports Desk,
Share
Ind VS NZ Match : इस खिलाड़ी के Debut करने पर है सबकी नजर, हार्दिक पांड्य़ा को हो सकती है परेशानी...
जयपुर | Ind VS NZ Match : भारतीय टीम के t20 वर्ल्ड कप के प्रदर्शन के बाद कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. वही किया सभी खिलाड़ी है जो टीम में नहीं हैं. हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं किया क्या है कि इन खिलाड़ियों की टीम में ना होने के पीछे क्या कारण है. ऐसे ही खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी हैं जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में स्थान नहीं मिला है. न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम t20 मैचों की श्रृंखला खेलने उतरी भारत आज अपना पहला मुकाबला खेल रही है. पहले ही मैच में आईपीएल के सुपरस्टार रहे वेंकटेश अय्यर को टीम में स्थान दिया गया. वेंकटेश ने आज न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलकर अपना डेब्यू किया.

पांड्या की बढ़ेगी मुश्किल

Ind VS NZ Match : इसमें कोई शक नहीं है कि हार्दिक पांड्या एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. लेकिन पिछले कुछ महीनों से हार्दिक अपने फार्म को लेकर जूझ रहे हैं. आईपीएल में भी मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए हार्दिक पांड्या कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. ऐसे में आईपीएल के ही केकेआर से खेलने वाले वेंकटेश्वर ने अपने प्रदर्शन से सबको चौका दिया था. बता दे कि वेंकटेश भी हार्दिक पांड्या की तरह ही बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों करते हैं. इसे भी पढ़ें-Jammu Kashmir : आतंकियों के खिलाफ सेना का बढ़ा ऑपरेशन, 5 आतंकियों को उतारा मौत के घाट

केकेआर की जीत में बड़ा था योगदान

Ind VS NZ Match : IPL 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स के शुरुआती मैच अच्छे नहीं बीते थे. लेकिन वेंकटेश्वर की टीम में शामिल होने के बाद उन्होंने केकेआर की रूपरेखा ही बदल कर रख दी. शानदार बल्लेबाजी करते हुए वेंकटेश अय्यर ने कोलकाता को कई मैचों में बेजोड़ शुरुआत दिलाई. वहीं गेंदबाजी में भी वेंकटेश ने विकेट लेकर यह दिखा दिया कि वह एक पूरे ऑलराउंडर हैं. इसे भी पढ़ें-अजब- गजब : शादी के पहले होटल बुलाकर शारीरिक संबंध बनाना चाहता था दूल्हा, नहीं मानी दूल्हन तो तोड़ दी शादी..
Published

और पढ़ें