nayaindia IND Vs NZ Series : IND Vs NZ Series : कोहली को दिया गया आराम, रोहित को..
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| IND Vs NZ Series : IND Vs NZ Series : कोहली को दिया गया आराम, रोहित को..

IND Vs NZ Series : कोहली को दिया गया आराम, रोहित को मिली टीम की कमान, जानें किन खिलाड़ियों का है नाम…

IND Vs NZ Series :

नई दिल्ली | IND Vs NZ Series : T20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली श्रृंखला के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. टीम के कप्तान को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी लेकिन अब सब कुछ साफ हो गया है. जैसा की चर्चा की जा रही थी कि भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंप दी जाएगी और उपकप्तान का जिम्मा राहुल को दिया जाएगा. हालांकि यह उम्मीद नहीं की गई थी कि न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम के सामने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को विश्राम दिया जाएगा. लेकिन की गई घोषणा के अनुसार 17 नवंबर से शुरू होने वाले इस श्रृंखला में विराट कोहली नहीं खेलेंगे और उन्हें इस सीरीज में आराम दिया जाएगा.

IND Vs NZ Series :

रोहित को मिली कमान

IND Vs NZ Series : विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने के बाद से लगातार रोहित शर्मा का नाम सामने आ रहा था. नामीबिया के खिलाफ खेले गए भारत के लिए अंतिम बार कप्तानी करते हुए विराट कोहली ने भी इसके संकेत दिए थे. ऐसे में रोहित शर्मा को कप्तानी मिलना लगभग तय माना जा रहा था. हालांकि कुछ दिनों पहले केएल राहुल का नाम भी कप्तानी के लिए आ रहा था लेकिन उन्हें बीसीसीआई ने उप कप्तान का पद सौंपा है.इसके साथ ही T20 World Cup में भारतीय टीम का हिस्सा रहे कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया है.

इसे भी पढें-सीएम चन्नी के फैसले पर भारी पड़ी सिद्धू की जिद्द, एपीएस देओल का इस्तीफा मंजूर, अब इन पर गिर सकती है गाज

यह है भारतीय टीम

IND Vs NZ Series : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, रविचंद्र अश्विन,अक्षर पटेल, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज.

इसे भी पढें- दक्षिणी राज्यों में भारी बारिश का कहर! आंध्र प्रदेश में अतिभारी बारिश का अलर्ट, पुडुचेरी में दो दिन स्कूलों में अवकाश घोषित

Leave a comment

Your email address will not be published.

twelve − 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अंकिता मामले पर पीएम माफी मांगें
अंकिता मामले पर पीएम माफी मांगें