Ind Vs Nz Test : युवाओं पर होगा दारमदार, जानें क्या लगा पाएंगे बेड़ा पार...
खेल समाचार| नया इंडिया| Ind Vs Nz Test : युवाओं पर होगा दारमदार, जानें क्या लगा पाएंगे बेड़ा पार...

Ind Vs Nz Test : युवाओं पर होगा दारमदार, जानें क्या लगा पाएंगे बेड़ा पार…

Ind Vs Nz Test :

कानपुर | Ind Vs Nz Test : विराट कोहली और रोहित शर्मा के बिना न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच आसान होने वाला नहीं है. भारत के पास न्यूजीलैंड को t-20 सीरीज में 3-0 से हराने के बाद खिलाड़ियों के हौसले बुलंद है. भारतीय टीम इस जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. कहा जा सकता है कि भारतीय टीम इस बार युवाआों के भरोसने होने वाली है. गुरूवार को शुरु होने वाले ग्रीनपार्क स्टेडियम में इन दो टेस्टों मैचों की श्रृखंला का आगाज होना है. विराट कोहली,रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में अजिंक्या रहाणे की कप्तानी में कीवी टीम के खिलाफ उतरेंगे.

Ind Vs Nz Test

अय्यर, यादव और प्रसिद्ध कृष्णा को मिल सकता है मौका

Ind Vs Nz Test : श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और प्रसिद्ध कृष्णा अंतिम 11 में मौका मिलने पर अपना पदार्पण करने के लिए तैयार हैं. टेस्ट में खुद के चयन को सही साबित करने के लिये ये खिलाड़ी पूरा दम खम दिखायेंगे. वहीं ग्रीनपार्क की पिच गेंद और बल्ले से श्रेयस अय्यर और जयंत यादव की परीक्षा लेगी. खराब फार्म से संघर्ष कर रहे कप्तान रहाणे और उप कप्तान चेतेश्वर पुजारा के पास कीवी टीम के खिलाफ स्कोरबोर्ड को चलाने का खास दायित्व होने वाला है.

इसे भी पढें-सरकार सभी निजी क्रिप्टोकरेंसी पर प्रतिबंध लगाएगी, आधिकारिक डिजिटल मुद्रा के लिए ढांचा तैयार करेगी

पहली ही श्रृंखला में द्रविड़ की होगी परीक्षा

Ind Vs Nz Test : कोच के तौर पर पहली बार उतर रहे राहुल के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच एक परीक्षा जैसा होने वाला है. भारती पीछे का जिम्मा संभालने का जिम्मा कोच राहुल द्रविड़ किसे मौका देना चाहते हैं कि ये तो टीम के ऐलान पर पता चलेगा. लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि इस टीम में एक या दो खिलाड़ियों को छोड़ दें तो सबकुछ युवाओं के भरोसे ही हैं.

इसे भी पढें-मध्य प्रदेश में शराब की दुकानों में दूसरी COVID वैक्सीन लेने वालों के लिए 10% की छूट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस उठाएगी महंगाई का मुद्दा
कांग्रेस उठाएगी महंगाई का मुद्दा